वाइफ शूरा के 'मैजिक' में खोए अरबाज खान, रात में ड्राइव करते हुए गाया बीवी के लिए इंग्लिश गाना
Advertisement
trendingNow12257209

वाइफ शूरा के 'मैजिक' में खोए अरबाज खान, रात में ड्राइव करते हुए गाया बीवी के लिए इंग्लिश गाना

Arbaaz Khan Shura Khan: अरबाज खान ने अपनी पत्नी शूरा खान के लिए एक म्यूजिकल परफॉर्मेंस दी. रात के वक्त रोमांटिक ड्राइव पर अरबाज खान वाइफ शूरा के लिए इंग्लिश गाना गाते हुए नजर आए.

 

शूरा के प्यार में खोए अरबाज खान...

Arbaaz Khan Shura Khan: एक्टर-प्रोड्यूसर अरबाज खान अपनी नई नवेली दुल्हन शूरा खान के प्यार में पूरी तरह से डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों को अक्सर एक-दूसरे का हाथ थामे पब्लिक अपीरियेंस में देखा जाता है. कपल अक्सर डिनर डेट और आउटिंग एन्ज्वॉय करते रहते हैं. अब हाल ही में शूरा खान ने अरबाज खान का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्टर अपनी वाइफ के लिए रोमांटिक अंग्रेजी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.

शूरा खान (Sshura Khan) ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) का जो गाना गाते हुए वीडियो शेयर किया है, उसमें अरबाज खान एक इंग्लिश गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए शूरा खान ने कैप्शन में लिखा है, 'मैजिक.' इसके साथ ही उन्होंने बताया है कि यह देर रात की ड्राइव है. अरबाज खान ने भी शूरा खान के इस शेयर वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'स्पैलबाउंड.'

गोल्डन शिमरी गाउन, 'नागिन' जैसी चाल...Cannes में कहर ढाने पहुंचीं जैकलीन फर्नांडीज

अरबाज खान का रोमांटिक वीडियो वायरल
अरबाज खान का यह रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. अरबाज इस वीडियो में जो इंग्लिश गाना गा रहे हैं, उसके बोल हैं - 'यू एक डू मैजिक.' यह गाना अमेरिका के रॉक बैंड ने परफॉर्म किया था. फैन्स शूरा खान के शेयर किए गए इस वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by sshura Khan (@sshurakhan)

VIDEO: लंदन में ओवरसाइज कपड़े पहनकर घूम रहीं कैटरीना कैफ, ख्याल रख रहे विक्की; फिर उड़ीं प्रेग्नेंसी की खबरें

पिछले साल की थी अरबाज ने शूरा से शादी
बता दें कि अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से मुंबई में अपनी बहन अर्पिता खान शर्मा के घर पर निकाह किया था. अरबाज खान की शादी में घर के लोगों के अलावा बहुत ही करीबी दोस्त शामिल हुए थे. अरबाज खान के बेटे अरहान भी इस शादी में शरीक हुए थे. शूरा खान से शादी करने से पहले अरबाज खान की शादी मलाइका अरोड़ा से 1998 में हुई थी. 19 साल तक चली शादी के बाद अरबाज और मलाइका ने 2017 में तलाक ले लिया था.

Trending news