Urfi Javed Face Spoiled: उर्फी जावेद यूं तो अपने अनोखे लिबास और अतरंगी फैशन सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं लेकिन इस बार ये हसीना किसी और वजह से चर्चा में हैं और वो वजह वाकई फैंस को टेंशन में डालने वाली है. उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखकर हर किसी के होश ही उड़ गए. इन तस्वीरों में उर्फी का चेहरा बिगड़ा हुआ दिख रहा है लेकिन क्यों चलिए बताते हैं आपको. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिलर्स कराना पड़ गया भारी
उर्फी जावेद ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनकी आंखों के नीचे का हिस्सा लाल और कुछ अजीब सा दिख रहा है तो वहीं उनके होंठ भी काफी सूजे हुए दिख रहे हैं. वहीं उर्फी ने इन तस्वीरों के साथ ऐसा होने की वजह भी बता दी है. उनके मुताबिक वो अपनी आंखों के नीचे के डार्क सर्कल्स से परेशान रहती थीं लिहाजा उन्होंने फिलर्स कराया लेकिन ये उन्हें भारी पड़ गया. 



मेकअप से भी नहीं सुधर रही तस्वीर
उर्फी के मुताबिक वो इसे लेकर काफी परेशान हैं और चाहती हैं कि ये जल्द से जल्द ठीक हो जाए लेकिन चिंता की बात ये है कि मेकअप से भी उनका चेहरा ठीक नहीं हो रहा है. ये बात उन्होंने खुद शेयर की कि वो मेकअप से भी चेहरा नहीं सुधार पा रहीं और लोगों के बीच जाना नहीं चाहतीं.     


कई एक्टर्स को भारी पड़ चुकी है कॉस्मेटिक सर्जरी
उर्फी जावेद से पहले कई एक्ट्रेस फिलर्स करा चुकी हैं जिनमें से ज्यादातर को किसी तरह का कोई रिएक्शन नहीं हुआ जबकि कईयों को ये भारी पड़ गया और उनकी सूरत ही बिगड़ गई. खैर, हम तो यही कहेंगे कि जल्द से जल्द उर्फी का चेहरा ठीक हो जाए ताकि फिर से वो अपने फैशन के अतरंगी रंग सभी को दिखा सकें क्योंकि उनका स्टाइल ही उनकी पहचान है.