Urfi Javed New Dress: उर्फी जावेद के अतरंगी फैशन से तो आप कई बार रूबरू हो चुके हैं. कांच, बेड़ियां, ब्लेड से लेकर जूट की बोरी तक पहन चुकी है ये मोहतरमा लेकिन अभी भी इनके शौक पूरे नहीं हुए हैं. हर हफ्ते अपने नए लुक से हैरान कर देने वालीं उर्फी जो ना करें सो थोड़ा. लेकिन लगता है कि इस बार फैशन करना उन्हें थोड़ा भारी पड़ गया है. उर्फी ने जो तस्वीर शेयर कर अपने गले का हाल दिखाया है उसे देखकर फैंस काफी टेंशन में आ गए हैं और वो चिंता में हैं कि आखिर उर्फी को ये हो क्या गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी के गले पर लगी चोट
उर्फी जावेद की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिनमें वो अपने गले की चोट दिखा रही हैं. उन्होंने गले पर लाल रैशेज दिखाए जिन्हें देखते ही उनके फैंस घबरा गए. उर्फी ने बताया कि उन्होंने कुछ ऐसा पहना जिससे उनके गले का ऐसा हाल हो गया. उन्होंने लिखा – ‘मैंने एक ऐसी चीज से ड्रेस बनाई कि चोट लग गई अच्छे से’.



हाल ही में उर्फी ने साइकिल की चेन को ही ड्रेस बनाकर पहन लिया और उनके इस लुक को देखकर तो फैंस भी दंग रह गए थे. अब कयास लगाया जा रहा है कि शायद इसी वजह से उनके गले का ये हाल हुआ होगा. 


ट्रांसपेरेंट ड्रेस में मचाया खूब हल्ला
एक्ट्रेस उर्फी ने हाल ही में ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर खूब तहलता मचाया. वो बिकिनी पर ग्रीन कलर के सी थ्रू कपड़े पहनकर बाहर निकलीं तो लोग उन्हें देखते ही रह गए. हसीना के इतने बोल्ड अवतार के बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था ऐसे में मुंबई की सड़कों पर उर्फी को देख लोगों के पसीने ही छूट गए. उर्फी के इस लुक के चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं