Urfi Javed Manushi Chhillar Viral Video: अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस और फैशन को लेकर सुर्खियों में छाए रहने वाली उर्फी जावेद के ढेर सारे फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में उर्फी जावेद व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही वीडियो में उनके साथ 2022 में अक्षय कुमार की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' से डेब्यू करने वाली और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी नजर आ रही हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हालांकि, वीडियो में उर्फी वहां मौजूद पैपराजी के सामने मानुषी को 'आई हेट यू' कहती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों की डीवाज बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वायरल वीडियो में मानुषी छिल्लर भी गोल्डन कलर के बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं. साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ है और हैवी मेकअप के साथ पोज देती नजर आ रही हैं. इसी बीच उर्फी मानुषी से मिलती हैं और प्यार से उनको 'आई हेट यू यार' कहती हैं. इसके बाद वो मानुषी से कहती हैं कि सॉरी वो उनको गले नहीं लगा सकतीं, क्योंकि उनकी ड्रेस ऐसी है.



वायरल हुई उर्फी और मानुषी की वीडियो 


वायरल वीडियो में उर्फी, मानुषी से कहती हैं, 'मुझे माफ करना, मैं तुम्हें गले नहीं लगा सकती. लेकिन सच में, तुम बहुत अच्छी लग रही हो. तुम कितनी अट्रैक्टिव हो. मुझे तुमसे जलन हो रही है क्योंकि तुम इतनी खूबसूरत हो'. दोनों के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. साथ ही फैंस दोनों के लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं. वीडियो के कमेंट बॉक्स में बहुत से यूजर्स  उर्फी की तारीफ कर रहे हैं कि वे हमेशा सबसे प्यार से और खुश होकर मिलती हैं. कभी किसी से जलन महसूस नहीं करती और न ही एटीट्यूड दिखाती हैं.  


'सलमान जानवरों से मोहब्बत करता है..' पिता सलीम खान ने काले हिरण के शिकार से किया इनकार; बोले- 'किससे माफी मांगे?'



हार्पर बाज़ार वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स में पहुंचे सितारे


बता दें, हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए हार्पर बाज़ार वूमन ऑफ द ईयर अवार्ड्स में कई मशहूर हस्तियों ने हिस्सा लिया. इस इवेंट में ईशा अंबानी को 'आइकन ऑफ द ईयर' का सम्मान मिला. इसके अलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, पैरालिंपिक स्टार अवनी लेखरा, अनन्या पांडे (जिन्हें 'कॉल मी बे' और 'सीटीआरएल' में उनके काम के लिए स्पॉटलाइट ऑफ द ईयर अवार्ड दिया गया) और गौरी खान को भी इस अवार्ड शो में सम्मानित किया गया. इस इवेंट में कई बड़ी हस्तियों को देखा, जिन्होंने अपने लुक से फैंस का दिल जीत लिया.  


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.