मंगलवार की रात बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने दिवाली पार्टी का ग्रैंड सेलिब्रेशन रखा. यहां बॉलीवुड स्टार्स का भी लुक देखने को मिला. रेखा, उर्मिला मातोंडर, रवीना टंडन, शिल्पा शेट्टी, खुशी कपूर, दिशा पाटनी, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, वरुण धवन से लेकर नोरा फतेही जैसे सेलेब्स पहुंचे. इस बीच तलाक की खबरों के बीच पहली बार उर्मिला मातोंडकरका लुक भी देखने को मिला. 50 साल की एक्ट्रेस ने ब्लू आउटफिट में सबका ध्यान खींचा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हुआ ये कि मनीष मल्होत्रा की पार्टी में उर्मिला मातोंडकरजिस लुक में पहुंचीं वो हर किसी के लिए चौंकाने वाला था. न तो मांग में सिंदूर दिखा न ही गले में मंगलसूत्र. कुछ दिन पहले ही 'हिंदुस्तान टाइम्स' की एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें दावा किया गया था कि वह हसबैंड मोहसिन अख्तर मीर से तलाक ले सकती हैं. दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है.


तलाक की चर्चा के बीच पहली बार दिखीं उर्मिला मातोंडर
तलाक की खबरों के बाद से उर्मिला मातोंडकरनजर नहीं आई थीं. न तो सोशल मीडिया पर कोई एक्टिविटी दिखी थी न ही पब्लिक अपीरिंयस. अब मनीष मल्होत्रा के लिए वह इस पार्टी का हिस्सा बनीं. उन्होंने ब्लू आउटफिट कैरी किया. खूबसूरती का कोई जवाब नहीं था लेकिन मांग का सिंदूर और मंगलसूत्र न देखकर लोगों ने डिवोर्स की चर्चा शुरू कर दी.



5 महीने पहले डाली थी तलाक की अर्जी
तलाक की खबरों को लेकर 'ई-टाइम्स' ने भी दावा किया था कि उर्मिला मातोंडकरने पांच महीने पहले ही तलाक की अर्जी डाल दी थी. दोनों आपसी सहमति से इस फैसले पर पहुंचे हैं. हालांकि अभी तक एक्ट्रेस और उनके पति मोहसिन की ओर से तलाक पर कोई भी रिएक्शन सामने नहीं आया है.


लाल साड़ी में सुहाना खान तो जालीदार साड़ी में खुशी कपूर लगीं रूप की रानी, मगर रवीना टंडन की बेटी कर गईं सबको फेल


न धर्म आड़े आया था न उम्र... लेकिन अब रिश्ते में दरार
उर्मिला मातोंडकरऔर मोहसिन अख्तर ने साल 2016 में शादी की थी. दोनों की प्रेम कहानी में न तो धर्म बीच में आया था न ही उम्र. मोहसिन और उर्मिला की उम्र में 10 साल का अंतर बताया जाता है. दोनों की मुलाकात भी मनीष मल्होत्रा के जरिए ही हुई थी.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.