नई दिल्‍ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और करण वाही की फिल्म 'हेट स्टोरी 4' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इस फिल्‍म का पहला गाना 'आशिक बनाया आपने' सामने आ गया है. हिमेश रेशमिया के इस गाने 'आशिक बनाया आपने' ने पहले भी काफी धूम मचाई थी और इस फिल्‍म में यह गाना एक बार फिर नजर आने वाला है. इस गाने में हिमेश रेशमिया की आवाज के साथ ही नेहा कक्‍कड़ी की मखमली अवाज भी सुनाई दे रही है. इस गाने में उर्वशी रौतेला हॉट अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि यह गाना साल 2005 में आई फिल्‍म 'आशिक बनाया आपने' का ही टाइटल सॉन्‍ग है जो काफी हिट रहा था. इस फिल्‍म में इमरान हाशमी और तनुश्री दत्ता नजर आई थीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें कि फिल्म के ट्रेलर में कई बोल्ड सीन्स नजर आए हैं और इस गाने में भी उर्वशी उसी अंदाज में नजर आ रही हैं. इस गाने में उर्वशी रौतेला पोल डांस करती भी नजर आएंगी. फिल्म को विशाल पंडया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में करण और उर्वशी के अलावा पंजाबी एक्ट्रेस इहाना ढिल्लन भी नजर आने वाली हैं और विवान भतेना भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. यहां देखें इस फिल्‍म का पहला गाना.



'हेड स्‍टोरी 4' में उर्वशी एक मॉडल का किरदार निभा रही हैं और करण फोटोग्राफर की भूमिका में हैं. करण और उर्वशी एक दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन विवान को भी उर्वशी से प्यार हो जाता है. इसके बाद दोनों भाइयों के बीच अपने प्यार को लेकर तकरार शुरू होती है. फिल्म में गुलशन ग्रोवर, करण वाही और विवान के पिता का किरदार निभा रहे हैं.


बता दें, यह हेट स्टोरी सीरीज की चौथी फिल्म है और 'हेट स्टोरी' की अब तक सभी फिल्में हिट रही हैं. इस फिल्म से पहले उर्वशी ग्रेट ग्रांड मस्ती में नजर आईं थीं. हालांकि, यह देखना दिलचस्प होगा कि हेट स्टोरी की बाकी सीरीज के सामने उसकी यह चौथी सीरीज बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती है. यह फिल्म 9 मार्च को रिलीज होगी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें