Ghuspaithiya Film: हिंदी सिनेमा का इतिहास करीब 100 साल से भी पुराना है. इन सालों में धीरे-धीरे सिनेमा आगे बढ़ा और बेहतर हुआ. सिनेमाई दुनिया में कई फिल्में मील का पत्थर साबित हुईं. ऐसी ही एक फिल्म हाल ही में रिलीज हुई 'घुसपैठिया' (Ghuspaithiya) जिसकी चर्चा आने वाले कई सालों तक होगी. विनीत कुमार सिंह, उर्वशी रौतेला, अक्षय ओबेरॉय, और गोविंद नामदेव स्टारर फिल्म 'घुसपैठिया' कई मायनों में खास है. एक ओर जहां फिल्म तकनीकि तौर पर अच्छी है तो दूसरी ओर सुसि गणेशन का डायरेक्शन भी बहुत उम्दा है. इन सबके अलावा एक और बात जो इसे बहुत खास बनाती है वो है इसका क्लाइमैक्स.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटे बजट की फिल्म


'घुसपैठिया' को छोटे बजट की बड़ी फिल्म कहना गलत नहीं होगा. इसे खूबसूरती से लिखा और पेश किया गया है. पूरी फिल्म में आपको कई ट्विस्ट्स देखने को मिलते हैं जबकि क्लाइमैक्स तो हैरान कर देता है. दावा ठोक कर ये बात कही जा सकती है कि 'घुसपैठिया' का क्लाइमैक्स आपको दंग कर देगा. थियेटर से निकलने के बाद फैंस का रिएक्शन जबरदस्त है. देखें ये वीडियो...


 



हार्दिक पांड्या से अलग होने के बाद कितनी बदल गई नताशा स्टेनकोविक की लाइफ! बोलीं- 'प्यार से घिरी हुई हूं...'


साइबर क्राइम पर है बेस्ड


अच्छे सिनेमा की खास बात ये होती है कि आप इसे पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. फिल्म एंटरटेनमेंट के साथ ही आपको सिखाती भी है कि आज के वक्त में सोशल मीडिया का नुकसान भी है. कैसे कई लोगों की जिंदगी एक छोटी सी गलती की वजह से बर्बाद हो जाती है. 


 



‘पुष्पा 2’ के थिएटर्स में आने से पहले फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज! एक्साइटमेंट का नहीं कोई ठिकाना; 6 दिसंबर को मचेगा धमाल


फिल्म के क्लाइमैक्स की जबरदस्त तारीफ
अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस और कसे हुए डायरेक्शन के साथ ही 'घुसपैठिया' काफी सुर्खियों में है. दर्शकों फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट है. बीते कुछ दिनों में जहां अच्छे सिनेमा के नाम पर किरण राव की 'लापता लेडीज' और विजय सेतुपति की 'महाराजा' की चर्चा हुई तो अब 'घुसपैठिया' की बात होगी.