नई दिल्ली: खूबसूरती के मामले में सबको पीछे छोड़ने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उर्वशी अपनी हसीन तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. अब उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है. उर्वशी ने तस्वीर के कैप्शन में कुछ ऐसा लिखा कि युवाओं की धड़कने बढ़ गई हैं. 


उर्वशी रौतेला ने दिया फनी कैप्शन


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने गोल्डेन ड्रेस में अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. वो इस तस्वीर में बेड पर लेटकर पोज दे रही हैं. हाई स्लिट गोल्ड गाउन के साथ उन्होंने अपने बालों को खोलकर रखा है. उर्वशी रौतेला ने फोटो के कैप्शन में अंग्रेजी में लिखा, 'क्या तुम मुझे और किस कर सकते हो? हम कितने जवान है, लड़के. हमारे पास खोने के लिए कुछ भी नहीं है. ओह..ओह.' 


फैंस हुए मदहोश


उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के फैंस को लग रहा है कि उर्वशी ऐसी डिमांड कर रही हैं, जबकि ऐसा नहीं है. कैप्शन में लिखी गई लाइन्स अंग्रेजी गाने के बोल हैं. वैसे उर्वशी के फैंस अब तस्वीर पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक फैन कहा, 'आपको कितनी चाहिए.' वहीं एक दूसरे फैन ने लिखा, 'मैम मैं आपके पैर को घंटों तक चूम सकता हूं, लेकिन मैं उसमें लगी डर्क के भी काबिल नहीं हूं.' कई और फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 


 



उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अक्सर अपनी हसीन तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनके फैंस भी उनकी तस्वीरों और वीडियोज को देखना खूब पसंद करते हैं. उर्वशी का स्टाइल भी लोगों को खूब भाता है. इस तस्वीर में भी उर्वशी रौतेला गोल्डेन परी जैसी लग रही हैं. 


इस सीरीज में आएंगी नजर


हाल ही में उर्वशी (Urvashi Rautela) अरब के सुपरस्टार मोहमद रमजान के साथ 'वर्साचे बेबी (Versace Baby)' में नजर आईं थीं. आने वाले समय में वह जिओ स्टूडियोज की आने वाली वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ नजर आने वाली हैं.


ये भी पढ़ें: अनुपमा को रुलाकर घर से निकलेगी किंजल, मौके का फायदा उठाकर काव्या लगाएगी बा को मक्खन