Anupama को रुलाकर घर से निकलेगी किंजल, मौके का फायदा उठाकर काव्या लगाएगी बा को मक्खन
X

Anupama को रुलाकर घर से निकलेगी किंजल, मौके का फायदा उठाकर काव्या लगाएगी बा को मक्खन

Anupama Spoiler Alert: एक ओर अनुपमा का परिवार बिखर रहा है तो वहीं काव्या बा का दिल जीतने में लग गई है. अनुपमा जहां रोती नजर आएगी तो वहीं कव्या बा का मेकओवर करेगी. 

 

Anupama को रुलाकर घर से निकलेगी किंजल, मौके का फायदा उठाकर काव्या लगाएगी बा को मक्खन

नई दिल्ली: रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly), मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) स्टारर फेमस टीवी सीरियल 'अनुपमा' (Anupama) में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं. एक और जहां काव्या और वनराज दोनों की नौकरी जा चुकी है तो वहीं अनुपमा की एकेडमी शुरू हो गई है. करियर में जहां अनुपमा आगे बढ़ रही है तो वहीं उसके निजी जीवन में रिश्ते बिखर रहे हैं. अनुपमा हर रिश्ते को संभालने में लगी है. वैसे आने वाले एपिसोड में वनराज और अनुपमा से बेटा समर नाराज नजर आएगा. वहीं किंजल-पारितोष भी शाह परिवार का घर छोड़ देंगे. यही नहीं कव्या भी बा का दिल जीतने की हर कोशिश में लग जाएगी. 

बा-काव्या में हुई दोस्ती

'अनुपमा' (Anupama) के आने वाले एपिसोड्स में आप देखेंगे कि काव्या (Madalsa Sharma) और बा के बीच अच्छी दोस्ती हो गई है और काव्या बा को मेकओवर देगी, जिससे बा उसे और पसंद करने लगेंगी. बा काव्या को हिदायत देंगी कि वो वनराज को समझे और साथ ही साथ उसे प्यार भी दे ताकि दोनों के बीच का रिश्ता सुधरे. बा के समझाने का बाद काव्या का वनराज के प्रति रवैया बदल जाएगा. 

किंजल पारितोष ने छोड़ा घर

वहीं राखी की बात मान कर पारितोष शाह परिवार का घर छोड़ने के लिए तैयार हो जाएगा. अब वो किंजल के साथ कहीं और अपना घर बसाने के बारे में सोचेगा. आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि पारितोष और किंजल, अनुपमा (Anupama) का घर छोड़कर जाने के लिए तैयार रहेंगे. वनराज (Sudhanshu Pandey) इस फैसले की खिलाफत करेगा. पारितोष परिवार से गुजारिश करेगा और अनुपमा उसे घर से जाने की इजाजत दे देगी. अपना बैग लेकर परितोष और किंजल घर से निकल जाएंगे. अनुपमा घर के दरवाजे पर खड़ी रोएगी. 

VIDEO-

वनराज की मदद करेगी अनुपमा

वहीं इस सब से हटके अनुपमा की वनराज से बातचीत होगी और अनुपमा (Anupama), वनराज (Sudhanshu Pandey) को अपनी एकेडमी में कैफे खोलने की इजाजत दे देगी. समर इस बात से नाराज हो जाएगा. इस सबके बीच अनुपमा का छोटा बेटा समर परेशान नजर आएगा, जिसे नंदिनी संभालेगी. वो खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश करेगा कि तभी अनुपमा वनराज के चेहरे वाला मास्क लगाकर पहुंचेगी, जिस पर समर और चिढ़ जाएगा और कहेगा कि अनुपमा ने वनराज की मदद करके गलत किया है.

ये भी पढ़ें: इस उम्र में ही आया Bharti Singh का बुढ़ापा! बाल हुए सफेद, लगी मोबाइल चलाने की लत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news