Varun Dhawan-Kiara Advani Sizzling Chemistry: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. वे जल्द ही करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म 'जुग जुग जियो'(Jug jug Jeeyo) में नजर आएंगे. ये वन-स्क्रीन जोड़ी अपने फैंस के लिए एंटरटेनमेंट की डोज लेकर आ रही है.वहीं, हाल ही में फिल्म के नए गाने 'रंगी सारी' (Rangi Saari) की एक झलक दिखी है. इस गाने में दोनों अपनी हॉट बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. वरुण (Varun Dhawan) और कियारा (Kiara Advani) इंटीमेट पोज देते हुए दिखाई दिए. 



 


फिटनेस फ्रीक हैं वरुण और कियारा


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) दोनों ही फिटनेस फ्रीक हैं. वहीं, 'रंगी सारी' के पहले लुक में उनकी धमाकेदार केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है. जहां, कियारा बेहद हॉट लग रही हैं तो वहीं वरुण भी अपनी सेक्सी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रहे हैं. कियारा आडवाणी ने अपने इंस्टाग्राम पर गाने से कई तस्वीरें शेयर की हैं, उन्होंने कैप्शन में लिखा,'जल्द ही आ रहा है .#RangiSari.' कियारा (Kiara Advani) ने शॉर्ट्स के साथ सिल्वर क्रॉप टॉप में हॉटनेस का तड़का लगाया. वहीं, वरुण व्हाइट शीयर शर्ट और जींस में काफी हॉट और डैशिंग लग रहे थे.



 


स्टार्स भी कर रहें हैं दोनों की केमिस्ट्री की बात 


 


कियारा (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, 'आपके इंस्टाग्राम फीड पर सबसे ज्यादा सुना और पसंद किया जाने वाला ऑडियो, आपके दो पसंदीदा लोग हैं- वरुण धवन और कियारा आडवाणी! आपके लिए रंग और गर्मी ला रही हूं! #रंगीसारी, गाना जल्द ही रिलीज होगा. बने रहें! 24 जून को सिनेमाघरों में #JugJuggJeyo.' नीतू कपूर के अलावा साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने भी वरुण-कियारा की सिजलिंग केमिस्ट्री पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट में  आग वाली ईमोजी भेजी. वहीं, जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लिखा, best! इन सबके अलावा एक यूजर ने कियारा और वरुण की जोड़ी को 'हॉटेस्ट जोड़ी' बता दिया.


यह भी पढ़ें- Superbod Web Series: कमरा बंद करके देखें ये वेब सीरीज, हद से ज्यादा लगाया गया बोल्ड और इंटीमेट सीन्स का तड़का


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें