नई दिल्ली: मायानगरी मुंबई में मॉनसून पहुंच चुका है और फिल्मी सितारे इस बरसात को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं. परेशान कर देने वाली गर्मी के बाद बारिश जो सुकून देती है उसकी कोई तुलना नहीं है. बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह इस बरसात का लुत्फ उठाते नजर आ रहे हैं. वरुण टेरेस पर खड़े हैं और इस बारिश को एन्जॉय कर रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ताजा हो गईं बचपन की यादें
वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया है कि उन्हें इस बरसात ने उनका बचपन याद दिला दी. एक्टर ने लिखा, 'मुंबई की बारिश. जब मैं छोटा बच्चा था तब मुझे बरसात में खेलना बहुत पसंद था. काम में लगने के बाद मैंने बारिश में मस्ती करना बंद कर दिया था. आज बहुत अच्छा महसूस हो रहा है.' वरुण (Varun Dhawan) की इस तस्वीर पर कॉमेंट सेक्शन में फैंस ने भी अपने बचपन की यादें शेयर की हैं.


ऐसा है वरुण धवन का लुक
तस्वीर को कुछ ही घंटों में 11 लाख से ज्यादा फैंस ने लाइक और शेयर किया है. ब्लैक लोअर और शूज पहने वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी मस्कुलर बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं. इस वक्त वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपने बाल और दाढ़ी बढ़ा रखे हैं. माना जा रहा है कि ये उनकी अपकमिंग फिल्म के लिए नया लुक हो सकता है. बता दें कि वरुण धवन जल्द ही फिल्म 'भेड़िया' में काम करते नजर आएंगे.



फिल्मों पर कोविड का कहर
इसके अलावा फिल्म 'जुग जुग जियो' में भी वरुण धवन (Varun Dhawan) नजर आएंगे. ये दोनों ही अहम प्रोजेक्ट कोविड के चलते डिले हुए हैं. जुग जुग जियो के सेट पर जहां कोविड ब्लास्ट हुआ था और कई लोग पॉजिटिव पाए गए थे वहीं लॉकडाउन के चलते भेड़िया की शूटिंग भी टाली गई है. दोनों ही फिल्मों में वरुण धवन (Varun Dhawan) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे.


ये भी पढ़ें


बोमन ईरानी की मां का निधन, एक्टर बोले- कल रात उन्होंने मलाई कुल्फी और आम मांगे थे


'Bigg Boss' में सेलेब्स की एंट्री पर Arshi Khan ने किया बड़ा खुलासा, कह दी बड़ी बात


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें