Varun Dhawan Janhvi Kapoor Next Film: वरुण धवन और जाह्नवी कपूर नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी 'वबाल' में साथ नजर आए थे, जो पिछले साल 2023, को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. हालांकि, फिल्म को ज्यादा अच्छे रिव्यू तो नहीं मिल पाए, लेकिन लोगों को दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी पसंद आए थी, जो एक बार फिर दर्शकों के सामने बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दोनों अब जल्द ही धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' में नजर आने वाले हैं, जिनकी शूटिंग शुरू हो चुकी है. हाल ही में वरुण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने अपने फैंस को ये गुड न्यूज दी है. वरुण के द्वारा शेयर की गई ये फोटो तेजी से वायरल हो रही है, जिसके बाद दोनों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं. 



शुरू हुई 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की शूटिंग


हाल ही में वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोपी पर सेट की एक तस्वीर शेयर की. दोनों की ये एक रोमांटिक फिल्म होने वाली है, जो अगले साल 18 अप्रैल, 2025 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वरुण द्वारा शेयर की गई फोटो में एक क्लैपबोर्ड नजर आ रहा है, जिस पर 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' लिखा हुआ है. वरुण ने अपनी इस स्टोरी के साथ जान्हवी समेत कई लोगों को टैग किया है. जाह्नवी ने भी इस फोटो को अपनी स्टोरी पर शेयर किया है. 


बेटे आयुष की मौत के बाद शेखर सुमन का उठ गया था भगवान से भरोसा, घर से बाहर फेंक दी थीं धार्मिक मूर्तियां



अगले साल रिलीज होगी फिल्म 


इससे पहले, वरुण धवन शशांक खेतान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में आलिया भट्ट के साथ नजर आ चुके हैं. साथ ही उनकी अपकमिंग 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' को भी उनकी तीसरी फ्रेंचाइजी बताया जा रहा है, जिसमें इस बार वरुण के साथ आलिया नहीं, जान्हवी कपूर नजर आने वाली हैं. इससे पहले फिल्म का एक टीजर सामने आया था, जिसमें वरुण और जाह्नवी के किरदारों के नाम 'इश्क मंजूर' जैसे मजेदार गाने के साथ शेयर किया गया था.