Varun Dhawan Shares First Pic of Daughter: बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने फादर्स डे के मौके पर यानी 16 जून को पिता बनने की खुशी जाहिर की. फादर्स डे के मौके पर वरुण धवन ने अपनी लाडली बेटी की पहली झलक भी फैन्स को दिखाई. वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, जो एक नन्ही राजकुमारी हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी का हाथ थामे हुए एक तस्वीर शेयर की और फादर्स डे की बधाई दी. उन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी फादर्स डे. मेरे पिता ने मुझे सिखाया कि इस दिन को मनाने का सबसे अच्छा तरीका बाहर जाकर अपने परिवार के लिए काम करना है, इसलिए मैं बस यही करूंगा. एक बेटी का पिता बनने से ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती.'' वरुण धवन ने अपनी बेटी के साथ एक दूसरी तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने डॉग का हाथ पकड़ा है.


Father's Day 2024: पिता-बच्चों के रिश्ते पर बनीं बॉलीवुड की 7 फिल्में हैं बेस्ट, अबतक नहीं देखी तो देख डालिए


वरुण धवन की तस्वीर पर सितारों के साथ फैन्स भी कर रहे कमेंट
वरुण धवन की इस तस्वीर पर परिणीति चोपड़ा, जान्हवी कपूर, जोया अख्तर मनीष पॉल, सामंथा रुथ प्रभु, शानू शर्मा, सोफी चौधरी जैसे सितारे कमेंट कर रहे हैं. इन सब में से परिणीति चोपड़ा ने काफी मजेदार कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'गर्ल डैड, वीडी बड़ा हो गया रे तू.' सेलेब्स के साथ-साथ फैन्स भी वरुण धवन के इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं.



3 जून को बेटी के पिता बने वरुण धवन
बता दें कि वरुण धवन की पत्नी नताशा दलाल ने 3 जून को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में बेटी को जन्म दिया. बेटी के जन्म के बाद दोनों को अस्पताल से बेटी को घर ले जाते हुए कपल कैमरे में कैद हुए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण धवन अपनी बेटी के जन्म के बाद पत्नी नताशा के साथ बड़े घर में शिफ्ट होने वाले हैं. फिलहाल वरुण और नताशा जुहू के एक अपार्टमेंट रहते हैं, जो उन्होंने 2017 में खरीदा था. रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण और नताशा अब ऋतिक रोशन के सी-फेसिंग लेविश घर में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं.


रणवीर सिंह को अगली फिल्म के लिए बढ़ाना है 15 किलो वजन, राइटर शोभा डे ने खोला राज; PHOTOS


वर्कफ्रं पर वरुण धवन
वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन को फिल्म मेकर एटली की फिल्म 'बेबी जॉन' में देखा जाएगा. वरुण धवन अक्सर फिल्म के सेट से तस्वीरें और बीटीएस वीडियोज शेयर करते रहते हैं.