रणवीर सिंह को अगली फिल्म के लिए बढ़ाना है 15 किलो वजन, राइटर शोभा डे ने खोला राज; PHOTOS
Advertisement
trendingNow12294798

रणवीर सिंह को अगली फिल्म के लिए बढ़ाना है 15 किलो वजन, राइटर शोभा डे ने खोला राज; PHOTOS

Ranveer Singh To Gain 15 kg For His Next Film: रणवीर सिंह अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ सिंतबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. इसके साथ ही रणवीर सिंह अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए 15 किलो वजन भी बढ़ा रहे हैं.

रणवीर सिंह कर रहे फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन

Ranveer Singh To Gain 15 kg For His Next Film: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गए हैं. रणवीर सिंह अपने नए प्रोजेक्ट के लिए एक बड़े फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजर रहे हैं. मशहूर लेखिका शोभा डे (Shobha De) ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में रणवीर सिंह के वजन बढ़ाने की बात का खुलासा किया है. उन्होंने बताया है कि रणवीर सिंह अपने अगले ऑन-स्क्रीन रोल के लिए वजन बढ़ा रहे हैं. हालांकि, अभी तक रणवीर सिंह या उनके इस प्रोजेक्ट्स से जुड़े लोगों ने इस बारे में कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

शोभा डे हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) से अलीबाग के एक कैफे मिलीं और उनके साथ खाना खाया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिनेता के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. एक तस्वीर में रणवीर सिंह शोभा डे और उनकी दोस्त के साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. एक अन्य फोटो में रणवीर सिंह फ्रेंच फ्राइज की प्लेट के साथ नजर आ रहे हैं.

शादीशुदा होने की अफवाहों के बीच Diljit Dosanjh ने 'पहले प्यार' पर की बात, बोले- 'मुझे लगता है...'

शोभा डे ने इंस्टाग्राम पर शेयर की रणवीर सिंह के साथ फोटोज
इस तस्वीरों को शेयर करते हुए शोभा डे ने कैप्शन में लिखा है, ''अलीबाग में हमारे पसंदीदा कैफे में अप्रत्याशित मुलाकात. सेल्फी किंग रणवीर सिंह. पिता बनने की जिम्मेदारी संभालने और अपनी अगली फिल्म शुरू करने से पहले बेहद जरूरी 'मी टाइम' का आनंद ले रहे हैं. ओह... फ्राइज मेरे थे. लेकिन उन्होंने कहा कि वह खुद कार्ब्स पर ध्यान दे रहे हैं. अपने लेटेस्ट प्रोजेक्ट के लिए उन्हें 15 किलोग्राम वजन बढ़ाने की जरूरत है. हमेशा की तरह आकर्षक, स्वाभाविक और बेहद विनम्र. अलीबाग में उन्हें पड़ोसी के रूप में पाकर खुशी हुई.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shobhaa De (@shobhaade)

अनिल कपूर नहीं थे 'नायक' के लिए पहली पसंद? शाहरुख खान ने सिर्फ 1 रुपये में साइन की थी फिल्म

सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे रणवीर सिंह
इस बीच निर्देशक प्रशांत वर्मा के साथ रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'राक्षस' को रोक दिया गया है. हाल ही में रणवीर सिंह ने निर्माताओं के साथ एक बयान जारी कर खुलासा किया कि फिल्म अभी नहीं बन रही है. हालांकि, उन्होंने सभी को यह आश्वासन भी दिया कि वे भविष्य में एक रोमांचक कोलेब्रेशन की उम्मीद करेंगे. बता दें कि रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करेंगे.

Trending news