नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) अपनी आगामी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3डी (Street Dancer 3D)' की बड़ी रिलीज के लिए तैयार हैं. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में वरुण के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में हैं. इस फिल्म को लेकर वरुण तो सुर्खियों में हैं ही, इसके अलावा वह अपनी निजी जिंदगी को भी लेकर इन दिनों छाए हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से अगले साल शादी कर सकते हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण और नताशा अगले साल अप्रैल या मई में शादी करने की योजना बना रहे हैं. हालांकि वरुण ने ऐसी किसी भी खबर का खंडन किया है, इसके बावजूद यह चर्चा जोरदार है कि वह 2020 में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण अगले साल 'स्ट्रीट डांसर 3 डी' के अलावा 'कुली नंबर 1' में भी नजर आने वाले हैं.



बता दें, 'स्ट्रीट डांसर 3डी' अगले साल 24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. यह 'एबीसीडी 2' के बाद वरुण और श्रद्धा की एक साथ दूसरी फिल्म होगी. वरुण और श्रद्धा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को अब तक लोगों ने खूब सराहा है. इस फिल्म में मशहूर कोरियोग्राफर व निर्देशक प्रभुदेवा भी एक अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं.


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें