close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गर्लफ्रेंड नताशा ने वरुण धवन के रोमांटिक अंदाज में किया विश, ऐसे बनाया B'day स्पेशल

नताशा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'एक शानदार व्यक्ति को जन्मदिन की बहुत बधाई, जो हर दिन को खास बनाते हैं. वरुण जिंदगी से प्यार करते रहना और सपने देखना न छोड़ना.'

गर्लफ्रेंड नताशा ने वरुण धवन के रोमांटिक अंदाज में किया विश, ऐसे बनाया B'day स्पेशल
(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन के जन्मदिन पर उनकी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल ने एक रोमांटिक मैसेज भेजकर शुभकामनाएं दी. मैसेज में उन्होंने लिखा कि वह उनके साथ और भी कई यादगार पल बिताने को बेकरार हैं. बुधवार को वरुण के जन्मदिन पर उनके दोस्तों और सहकर्मियों ने सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी. वरुण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये मैसेज शेयर किए, जिनमें नताशा का प्यार भरा नोट भी शामिल था. 

नताशा ने अपने पोस्ट में लिखा, 'एक शानदार व्यक्ति को जन्मदिन की बहुत बधाई, जो हर दिन को खास बनाते हैं. वरुण जिंदगी से प्यार करते रहना और सपने देखना न छोड़ना. एक साथ और यादें साझा करने का इंतजार नहीं कर पा रही हूं. तुम्हें ढेर सारा प्यार.'

varun dhawan

वरुण नताशा के साथ लंबे वक्त से रिलेशनशिपमें हैं, लेकिन उन्होंने अपने निजी जीवन को सबसे छुपा कर रखा था. अभी हाल ही में उन्होंने अपने और नताशा के रिश्ते के बारे में खुलकर बात करनी शुरू की है. 

गर्लफ्रेंड नताशा के लिए वरुण धवन ने कही ये बात, बोले- मैं उन्हें पसंद करता हूं लेकिन...'

बचपन की दोस्त हैं नताशा 
बता दें कि वरुण धवन अपनी व्यक्तिगत जिंदगी के बारे में बहुत कम बात करते हैं. लेकिन अपनी बचपन की दोस्त नताशा दलाल और अपने संबंधों के बारे एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि था 'मेरा पहला प्यार फिल्में हैं. और सभी मेरे इस प्यार के बारे में जानते हैं. फिल्मों के बाद नताशा, मेरा परिवार व मेरे दोस्त मेरी जिंदगी में बेहद अहम हैं. मैं अपने संबंधों को अच्छे से निभाने की कोशिश करता हूं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें