नई दिल्ली: बॉलीवुड के दो एक्‍शन स्‍टार्स ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'वार' (War) 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. वहीं, ऋतिक और टाइगर के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, दूसरी ओर 'बॉडीगार्ड' और 'सिंघम' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए चर्चित कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने फिल्म 'वॉर' का गाना 'जय जय शिव शंकर' गाने पर भी डांस किया और आने वाली फिल्म 'वॉर' के लिए टाइगर को अपनी शुभकामनाएं दीं.  



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने स्टेप्स के साथ कई अभिनेताओं को नचा चुके गणेश आचार्य ने अब अपने वर्जन के गानों को पोस्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया है. इनमें ऋतिक व टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' का गाना 'जय जय शिव शंकर' शामिल है. इस वीडियो को गणेश ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर रविवार को शेयर किया, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 



बता दें, होली के रंगों से सजा ये गाना जबरदस्‍त डांसिंग नंबर है, जिसमें ऋतिक और टाइगर अपने अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ऋतिक और टाइगर, दोनों ही बॉलीवुड के दो जबरदस्‍त डांसर हैं. ढोल और म्‍यूजिक की तान पर ऋतिक-टाइगर शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्‍म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं और यह यश राज प्रोडक्‍शन की फिल्‍म है. 


बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें