IND vs NZ: अश्विन-जडेजा का जादू फेल... बुमराह भी लाचार, 24 साल के बैटर ने शतक ठोक खराब किया खेल
Advertisement
trendingNow12477692

IND vs NZ: अश्विन-जडेजा का जादू फेल... बुमराह भी लाचार, 24 साल के बैटर ने शतक ठोक खराब किया खेल

India vs New Zealand 1st Test: न्यूजीलैंड के सामने तीसरे दिन टीम इंडिया को वापसी की उम्मीद थी. लेकिन एक बल्लेबाज ने रोहित एंड कंपनी का खेल बिगाड़ दिया. महज 24 साल के रचिन रवींद्र के सामने अश्विन-जडेजा की वर्ल्ड क्लास जोड़ी भी फेल नजर आई. वहीं, रवींद्र के सामने बुमराह भी लाचार हो गए. 

 

Rachin Ravindra

India vs New Zealand 1st Test: न्यूजीलैंड के सामने तीसरे दिन टीम इंडिया को वापसी की उम्मीद थी. लेकिन एक बल्लेबाज ने रोहित एंड कंपनी का खेल बिगाड़ दिया. महज 24 साल के रचिन रवींद्र के सामने अश्विन-जडेजा की वर्ल्ड क्लास जोड़ी भी फेल नजर आई. वहीं, रवींद्र के सामने बुमराह भी लाचार हो गए. दूसरे दिन बल्लेबाजी करने उतरे रचिन रवींद्र ने खूंटा गाड़ टीम इंडिया का पूरा गेम बिगाड़ दिया. रचिन रवींद्र भारत और जीत के सामने दीवार बनकर अड़ गए हैं.

तीसरे दिन रचिन रवींद्र ने पकड़ी रफ्तार

दूसरे दिन के अंत तक टीम इंडिया ने मैच में जान डाल दी थी. 180 के स्कोर पर कीवी टीम ने अपने 3 बल्लेबाजों को खो दिया था. नए बल्लेबाज रवींद्र और डेरिल मिचेल पर दबाव बनाने के लिए भारतीय गेंदबाजों के पास गोल्डन चांस था. लेकिन तीसरे दिन ये प्लान भी फेल हो गया. एक छोर से विकेट मिले लेकिन रचिन रवींद्र ने तेज तर्रार सेंचुरी ठोक टीम को 300 के पार पहुंचा दिया. यह उनका दूसरा टेस्ट शतक है और वह लंच तक 11 चौकों और 3 छक्के ठोक 104 रन पर नाबाद हैं. 

टिम साउदी ने भी किया हमला

रचिन रवींद्र को स्टार गेंदबाज टिम साउदी का साथ मिला. साउदी ने आते ही चौथे गियर में बल्लेबाजी की. वह लंच तक अपनी फिफ्टी से महज एक रन दूर हैं. दूसरी ओर टीम इंडिया लगातार विकेट की तलाश में है. लंच ब्रेक तक कीवी टीम का का स्कोर 345/7 है. रचिन और साउदी नाबाद हैं, अब देखना दिलचस्प होगा कि मेहमान टीम कितने रन बनाने में कामयाब होती है.

टीम इंडिया का जीतना मुश्किल

दूसरे दिन अपना दबदबा बनाने के बाद तीसरे दिन भी न्यूजीलैंड ने फंदा कस लिया है. अब भारतीय टीम के हाथ से मैच फिसलता नजर आ रहा है. टीम इंडिया न्यूजीलैंड से 299 रन पिछड़ चुकी है. मुकाबला जीतने के लिए भारतीय बल्लेबाजों को तेज तर्रार पारी को अंजाम देना होगा.

Trending news