नई दिल्ली. ग्लैमर वर्ल्ड में एंट्री करने की हिम्मत अधिकतर उन घरों के बच्चे ही कर पाते हैं जिनका या तो पहले से कोई बॉलीवुड या ग्लैमर वर्ल्ड से फैमली कनेक्शन हो या फिर कोई खानदानी करोड़ों अरबों के टर्न ओवर वाला बिजनेस हो. ऐसे में अगर किसी किसान की बेटी अपना करियर मॉडलिंग में बनाने की कोशिश करे तो आश्चर्य होना लाजमी है. जब ऐसी एक लड़की इंडिया की सुपर मॉडल और बेहतरीन डांसर मलाइका अरोड़ा के सामने आई तो उनका रिएक्शन भी नार्मल नहीं था. 


मलाइका भी बहुत उत्साहित थी, फोटो साभार: इंस्टाग्राम @mtvindia

COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हम बात कर रहे हैं एमटीवी के मॉडलिंग टैलेंट को खोजने वाले रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट टॉप मॉडल' की. इन दिनों इस शो का शुरुआती दौर है जिसमें पूरे देश से लोग आकर ऑडिशन दे रहे हैं. हाल ही में एमटीवी द्वारा जारी किए एक ऑडिशन के वीडियो में मलाइका एक ऑडिशन देने वाली मॉडल का परिचय देते हुए कह रही हैं, 'यह गर्व की बात है कि आज एक किसान की बेटी रैंप तक आने की कोशिश कर रही है. यह मिट्टी से जुड़ी हुई स्प्रिट है, और हमें गर्व है कि हमारे शो में एक किसान की बेटी ने अपना करियर मॉडलिंग में बनाने का संकल्प जताया है.' मलाइका की बात सुनकर लड़की भावुक हो जाती है और आंखों में आंसू लेकिन उन्हें धन्यवाद दे रही है. 


 



हालांकि अभी इस मॉडलिंग करने वाली लड़की का नाम पता नहीं लग सका है, क्योंकि जिस वीडियो को जारी किया गया है उसमें कहीं भी लड़की का नाम नहीं है. इस लड़की का नाम जानने के लिए शो के प्रसारण का इंतजार करना होगा. जो रविवार शाम 7 बजे प्रसारित किया जाना है. बता दें कि इस शो में पांच जजों की पैनल है जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमण, डब्बू रतनानी, अनुशा डांडेकर और मिस्टर गाबा शामिल हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें