नई दिल्ली :  'कमांडो 3' में धाकड़ एक्शन के बाद विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) दर्शकों का मनोरंजन करने फिर आने वाले हैं. अब वह दिखाई देंगे एक रोमांटिक थ्रिलर 'खुदा हाफिज' में. इसमें वह एक नए अवतार में होंगे. इस फिल्म में विद्युत पहली बार रोमांस-एक्शन शैली में नजर आएंगे, हालांकि फिल्म की कहानी के बारे में अभी उतना अधिक खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन ऐसा बताया जा रहा है कि यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी. 'खुदा हाफिज' की रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं हुई है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह साल 2020 के शुरुआती महीनों में रिलीज होगी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फिल्म के निर्देशक फारुक कबीर ने बताया कि ईमानदारी से कहूं तो मैंने विद्युत को अपनी जिंदगी में एक बेहद करीब दोस्त के रूप में पाया है. प्रचलित अवधारणा के अनुसार, हमारी इंडस्ट्री में दोस्ती फिल्मों के रहने तक ही टिकती हैं, लेकिन विद्युत जामवाल के साथ मेरा रिश्ता ऐसा नहीं है, बल्कि काफी बेहतर है और ऐसा कई वजहों से है.



उन्होंने आगे कहा कि एक अभिनेता के रूप में आप वीजे (विद्युत जामवाल) को एक अलग ही रूप में देखने जा रहे हैं और इस बार वह किसी एक्शन स्टार के अवतार में नजर नहीं आने वाले हैं. कम शब्दों में, 'खुदा हाफिज' इसलिए बना, क्योंकि विद्युत और मेरे बीच रिश्ता और विश्वास बरकरार रहा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक- इस फिल्म में विद्युत जामवाल के साथ नई हीरोइन शिवालिका ओबरॉय दिखाई देंगी.


बता दें कि 'कमांडो-3' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की, इससे पहले उनकी कई फिल्में आईं, वो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट तो नहीं रही, लेकिन दर्शकों के बीच उनकी पहचान जरूर बन गई, वो भी ऐसी कि फैंस उन्हें अलग-अलग रोल में देखने की ख्वाहिश जाहिर करने लगे. हालांकि 'कमांडो-3' के एक सीन को लेकर काफी विवाद भी हुआ, लेकिन कुल मिलाकर फिल्म में विद्युत जामवाल के काम को काफी पसंद किया गया. (इनपुट्स IANS से भी)


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें