'शोले' और 'सीता गीता' के बाद रमेश सिप्पी के लिए 'शिमला मिर्ची' बनी हेमा मालिनी, Watch Trailer
topStorieshindi

'शोले' और 'सीता गीता' के बाद रमेश सिप्पी के लिए 'शिमला मिर्ची' बनी हेमा मालिनी, Watch Trailer

रमेश सिप्पी का हेमा मालिनी के करियर से बहुत गहरा नाता है. इससे पहले रमेश सिप्पी अपनी फिल्म 'शोले' में हेमा मालिनी से बसंती का रोल दे चुके हैं. यही नहीं हेमा मालिनी की एक और सुपरहिट फिल्म 'सीता और गीता' भी रमेश सिप्पी ने डायरेक्ट की थी. 

'शोले' और 'सीता गीता' के बाद रमेश सिप्पी के लिए 'शिमला मिर्ची' बनी हेमा मालिनी, Watch Trailer

नई दिल्ली : बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी (Hema malini) की फिल्म 'शिमला मिर्ची' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर काफी मजेदार और दिलचस्प है. हेमा मालिनी को इस अंदाज में देख आप कह उठेंगे- वाह. इस फिल्म में हेमा मालिनी दिखाई दे रही हैं, राजकुमार राव के साथ. फिल्म में रकुल प्रीत सिंह और शक्ति कपूर भी हैं. फिल्म को डायरेक्ट किया है- रमेश सिप्पी ने. 

रमेश सिप्पी का हेमा मालिनी के करियर से बहुत गहरा नाता है. इससे पहले रमेश सिप्पी अपनी फिल्म 'शोले' में हेमा मालिनी से बसंती का रोल दे चुके हैं. यही नहीं हेमा मालिनी की एक और सुपरहिट फिल्म 'सीता और गीता' भी रमेश सिप्पी ने डायरेक्ट की थी. दोनों ही फिल्मों का जादू आज भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोलता है.

फिल्म के ट्रेलर में राजकुमार राव अपनी प्रेमिका को प्यार का इजहार नहीं कर पाते हैं. इसके चलते वह रकुल प्रीत को प्रेम पत्र लिखते हैं. यह लेटर रकुल प्रीत के बजाय हेमा मालिनी जो कि फिल्म में रकुल की मम्मी का किरदार निभा रही हैं, उनके हाथ लग जाता है. इस तरह हेमा मालिनी अपनी ही बेटी के ब्वॉयफ्रेंड से प्यार करने लगती हैं. 

बेशक, हेमा का जिस तरह का रोल है फैंस हेमा और रकुल की तुलना भी कर रहे हैं, लेकिन ये तुलना बेमानी है. सालों इंडस्ट्री को अपनी खूबसूरती और अभिनय के जादू में कैद रखने वाली हेमा के आगे रकुल को एक लंबा सफर तय करना है.

हेमा मालिनी की शिमला मिर्ची अगले साल 3 जनवरी 2020 में रिलीज होगी. हेमा मालिनी मथुरा की सांसद हैं और वह लंबे समय बाद बड़े परदे पर वापसी कर रही हैं. इससे पहले उन्होंने 'एक थी रानी ऐसी भी' में विजया राजे सिंधिया का रोल निभाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news