Anushka Virat London Pic: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) हाल ही में दूसरे बेबी अकाय के पेरेंट्स बने हैं. ये दोनों सेलेब्स इस वक्त लंदन में है और वहीं पर परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं. बेटे की गुड न्यूज शेयर करने के बाद अब विराट कोहली की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो बेटी वामिका के साथ रेस्टोरेंट में नजर आ रहे हैं. इस प्यारी सी फोटो में वामिकी डैडी कोहली के साथ बैठी दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बेटी संग लंच करने निकले विराट कोहली
विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों पेरेंटहुड एन्जॉय कर रहे हैं. जहां एक ओर अनुष्का अकाय के साथ वक्त बिता रही हैं तो वहीं विराट अपनी बेबी गर्ल को लंच कराने बाहर निकले. इन दोनों को एक साथ लंदन के रेस्टोरेंट में स्पॉट किया गया. इस वायरल फोटो में विराट फोन यूज करते नजर आए तो वहीं वामिका उनके बगल वाली सीट पर कुछ खेलती हुई दिखीं.


 



क्यूट हैं वामिका 
विराट और अनुष्का की बड़ी बेटी वामिका साढ़े तीन साल की हैं. इस फोटो में वामिका का चेहरा तो नजर नहीं आ रहा क्योंकि फोटो बैक साइड से क्लिक की गई है. नन्ही वामिका तस्वीर में व्हाइट और ब्लू कॉम्बिनेशन का पुलोवर पहनी हुई है और एक पोनी की है. जबकि विराट डार्क कलर की कैप और चश्मा लगाए उनके बगल में बैठे दिखे.


 


 


 


 



 



 


नहीं दिखीं अनुष्का


फोटो में अनुष्का नजर नहीं आई. ऐसे में सोशल मीडिया पर कयास लगाए जा रहे हैं कि विराट जहां बेबी गर्ल संग टाइम बिता रहे हैं तो वहीं अनुष्का न्यू बॉर्न बेबी अकाय संग क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. अनुष्का और विराट 15 फरवरी को बेबी बॉय के पेरेंट्स बने. इस बात की जानकारी विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले ही दी. साथ ही बताया कि उन्होंने बेबी बॉय का नाम अकाय रखा है.