The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की 'फैमिली' में शामिल हुआ ये बड़ा एक्टर, असली तड़का तो अब लगेगा
Advertisement
trendingNow12439241

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की 'फैमिली' में शामिल हुआ ये बड़ा एक्टर, असली तड़का तो अब लगेगा

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन सीजन 3' को लेकर बड़ी खबर है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस वेब सीरीज में एक बड़े सितारे की एंट्री हो गई है. इतना ही नहीं इस शूटिंग भी इस वक्त हो रही है.

 

द फैमिली मैन 3

The Family Man 3: मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' (The Family Man 3) के दो सीजन आ चुके हैं. इन दोनों ही सीजन में एक्टर ने श्रीकांत तिवारी का रोल निभाया है जो खुफिया एजेंसी के लिए काम करता है. लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस इस शो के तीसरे सीजन के लिए बॉलीवुड के एक और बड़े एक्टर की एंट्री हो गई है. जानिए ये एक्टर कौन हैं.

कौन से एक्टर की होने वाली है एंट्री?
मनोज बाजपेयी इस सीरीज में खुफिया एजेंसी के लिए काम करते हैं तो दूसरी तरफ अपने परिवार की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आए हैं. इस सीरीज में एक्टर ने कुछ डायलॉग तो ऐसे बोले जिसकी चर्चा आज भी होती है. वहीं बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो इस शो में जयदीप अहलावत की एंट्री होने वाली है. ये वही जयदीप हैं जिन्हें आपने 'पाताल लोक', 'द ब्रोकन न्यूज' और 'राजी' फिल्म में देखा है.

 

10 करोड़ का बजट और कमाई 80 करोड़....ऋतिक की ब्लॉकबस्टर फिल्म, जिसका गिनीज बुक में भी दर्ज है नाम, करीना ने अपने ही पैर पर मारी थी कुल्हाड़ी 

नागालैंड में हो रही शूटिंग
रिपोर्ट्स की मानें तो इस वेब सीरीज की शूटिंग नागालैंड में हो रही है. हालांकि जयदीप अहलावत का इस सीरीज में क्या किरदार होगा इस पर पर्दा उठना बाकी है. लेकिन इतना जरूर है कि इस शो में एक्टर का रोल तगड़ा होने वाला है. फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी के अलावा प्रिया मणि और शरद केलकर हैं. इस वेब सीरीज का निर्देशन राज एंड डीके ने किया है. 

 

सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी देने वालों को पुलिस ने हिरासत में लिया, बोले- हम तो सिर्फ मजाक कर रहे थे

इन प्रोजेक्ट में दिखे एक्टर 
जयदीप साल 2024 में अब तक दो प्रोजेक्ट में नजर आ चुके हैं. इन दो प्रोजेक्ट्स के नाम 'महराज' और 'द ब्रोकन न्यूज' का दूसरा पार्ट है. 'महराज' फिल्म के साथ आमिर खान के बेटे जुनैद खान ने अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म की खूब तारीफ हुई थी और लोगों ने जुनैद की एक्टिंग को एप्रीशिएट भी किया था.

 

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news