Vivek Oberoi On Ranbir Kapoor Animal: विवेक ओबेरॉय ने हाल ही में मिर्ची प्लस के साथ अपने इंटरव्यू के दौरान 'अर्जुन रेड्डी' और 'एनिमल' के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की. साथ ही उन्होंने 'एनिमल' में रणबीर कपूर के किरदार को लेकर बात की और बताया कि रणबीर के किरदार को देखने के बाद उनकी आंखों से आंसू आने लगे थे. वो रोने लगे थे. विवेक ओबेरॉय के पिता सुरेश ओबेरॉय भी इस फिल्म में नजर आ रहे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उन्होंने फिल्म में रणबीर कपूर के दादा जी का किरदार निभाया है. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला. इसके साथ ही फिल्म कई तरह के विवादों में भी रहे. इसी बीच अब विवेक ओबेरॉय ने इस फिल्म को लेकर अपनी बात रखी. मिर्ची प्लस के साथ के साथ इंटरव्यू में विवेक ने कहा कि संदीप रेड्डी वांगा ने उन्हें राम गोपाल वर्मा की याद दिला की. वहीं, उन्होंने रणबीर के किरदार के बारे में बात करते हुए कहा वो अपने पिता ऋषि कपूर से भी एक पायदान ऊपर चले गए हैं. 



रणबीर का किरदार देख रो पड़े थे विवेक


इतना ही नहीं, उन्होंने रणबीर को एक बेहतरीन अभिनेता बताया उनके पिता की तरह. विवेक ने 'एनिमल' में दमदार परफॉर्मेंस देने के लिए रणबीर की भी जमकर तारीफ की, जिनके बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, 'जब मैंने रणबीर को 'एनिमल' में देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैं रोने लगा. मैंने कहा कि वाह क्या काम किया है! मुझे लगा कि ये तो एक मास्टरपीस है. ये एक इमोशनल फिल्म नहीं हैं, लेकिन बावजूद इसके मेरी आंखों में आंसू आ गए. मुझे रणबीर बहुत पसंद हैं. वे छोटे भाई की तरह हैं'. 



अभिनय में रणबीर ने पिता ऋषि को छोड़ दिया पीछे


विवेक ने बात करते हुए आगे बताया, 'उनका रणबीर के पिता ऋषि कपूर के साथ बेहद खास संबंध था'. एक्टर ने बताया, 'रणबीर ने अपने पिता की जगह ले ली है, जो एक बेहतरीन अभिनेताओं में से एक थे'. बता दें, 'एनिमल' पिछले साल 2023, सितंबर में रिलीज हुई थी, जिसमें रणबीर के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसे कलाकार नजर आए थे. 100 करड़ो के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी, जिसके बाद अब फिल्म ओटीटी पर देखी जा सकती है.