नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव के नतीजों से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी शानदार जीत का डंका बजा चुके हैं. वहीं आज 24 मई को देश के प्रधानमंत्री की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' भी सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. ऐसे में फिल्म के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय का एक वीडियो सामने आया है, इस वीडियो में विवेक सबको बड़े प्यार से चाय पिलाते नजर आ रहे हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह तो हम सभी जानते हैं कि पीएम मोदी ने अपने शुरूआती दौर में चाय भी बेची है, इसलिये वह खुद को चायवाला भी बोलते हैं. यही कारण है कि उनकी बायोपिक की स्क्रीनिंग पर फिल्म के अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने भी सबको चाय पिलाकर स्वागत किया. देखिये यह वीडियो... 



इस वीडियो की बात करें तो कुछ ही देर पहले यह वीडियो फिल्म के प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें विवेक सभी को कुल्हड़ में चाय सर्व कर रहे हैं. इसके साथ कुछ तस्वीरें भी इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं. जिनमें विवेक अपने पिता और एक्टर सुरेश ओबेरॉय के साथ दिख रहे हैं. 



देश के चहेते प्रधानमंत्री के जीवन पर बनी इस को देखने के लिए लोगों को लम्बा इन्तजार करना पड़ा है. लेकिन आज फिल्म सामने आ गई है, इसमें पीएम नरेंद्र मोदी ने बचपन से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को दिखाया गया है. 


इसका निर्देशन ओमंग कुमार ने किया है और इसका निर्माण संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय ने किया है. इसमें मुख्य किरदारों में बोमन ईरानी, ​​दर्शन कुमार, बरखा सेनगुप्ता और जरीना वहाब भी हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें