close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की नई रिलीज डेट फाइनल, इस दिन आएगी पर्दे पर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म दुनियाभर में 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन संसदीय चुनाव के मद्देनजर इसके रिलीज होने के कुछ दिन पहले ही निर्वाचन आयोग ने फिल्म पर रोक लगा दी थी

विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' की नई रिलीज डेट फाइनल, इस दिन आएगी पर्दे पर

नई दिल्ली: बॉलीवुड बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' 24 मई को रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी फिल्म दुनियाभर में 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन संसदीय चुनाव के मद्देनजर इसके रिलीज होने के कुछ दिन पहले ही निर्वाचन आयोग ने फिल्म पर रोक लगा दी थी.

फिल्म के निर्माता संदीप एस सिंह ने कहा, "एक जिम्मेदार नागरिक होने के नाते देश के कानून का हम आदर करते हैं. कई विचार विमर्श के बाद फिल्म के प्रति जिज्ञासा और उत्सुकता को देखते हुए हम इसे लोकसभा चुनाव के परिणाम के बाद रिलीज करेंगे. अब हम अपनी फिल्म 24 मई को रिलीज करेंगे."

फिल्म में विवेक ऑबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं.

इस दिन रिलीज होगी 'पीएम नरेंद्र मोदी', दिखाई जाएगी 2014 के चुनावों की ऐतिहासिक जीत

फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें