नई दिल्ली: बीती रात से ही इंटरनेट पर लोकसभा चुनाव के एग्जिट पोल को लेकर कहीं बहस तो कहीं मजाक चल रहा है. ऐसे में अगर किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी की वॉल पर कोई ऐसा 'MEME' दिख जाए जो उसकी ही लाइफ से जुड़ा हो तो आश्चर्य तो होगा ही. मोस्ट अवेटेड बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' के लीड एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ऐसा ही काम कर दिया है. अब उनकी वॉल पर कुछ देर पहले ही शेयर हुआ यह 'MEME' तेजी से वाइरल हो गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दरअसल विवेक ओबेरॉय ने अपने ट्विटर पेज पर मौजूदा एग्जिट पोल के परिणामों का वर्णन करने के लिए एक 'MEME' साझा किया. इस 'MEME' में उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या रॉय, और उनके पहले बॉयफ्रेंड सलमान खान तो हैं ही इसके साथ ही ऐश्वर्या के वर्तमान पति अभिषेक बच्चन भी हैं. देखिये यह पोस्ट... 



यह 'MEME' देखने के बाद शायद विवेक भी अपनी हंसी नहीं रोक सके. इसलिए इसे शेयर कर दिया. जिसके साथ विवेक ने कैप्शन दिया है, 'हा हा...  कलात्मक, नो पलिटिक्स  ... जस्ट लाइफ' इस कैप्शन को देखकर समझ आ रहा है की विवेक ने काफी मजाकिया और विनम्र अंदाज में यह पोस्ट की है.



बता दें की जल्द ही विवेक ओबेरॉय देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में लीड किरदार में नजर आने वाले हैं. लम्बे इन्तजार और विवादों के बाद फिल्म 24 मई को रिलीज होने जा रही है.  


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें