नई दिल्ली : पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' के इस नए ट्रेलर में पीएम को गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए किए गए काम को दिखाया जा रहा है. कैसे पीएम ने आरएसएस ज्वाइन की और फिर वो देश सेवा के लिए राजनीति में आए और गुजरात के सीएम पद पर रहते हुए कई काबिले तारीफ काम किए. बता दें कि कई विवादों के बाद फिल्म को 24 मई को रिलीज किया जा रहा है. फिल्म में पीएम मोदी के रोल में विवेक ओबेरॉय नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिल्म के ट्रेलर को आज डायरेक्टर ओमंग कुमार और प्रोड्यूसर संदीप कुमार ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इसी के साथ यूट्यूब पर फिल्म के ट्रेलर को 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 


'पीएम नरेंद्र मोदी' फिल्‍म का नया पोस्‍टर, 'आ रहे हैं दोबारा...कोई रोक नहीं सकता'



शुक्रवार को रिलीज होने जा रही विवेक ओबेरॉय की इस फिल्म का सोमवार को एक पोस्टर भी लॉन्च किया गया जिसमें पीएम मोदी शंखनाद करते नजर आ रहे हैं. 



बता दें कि इस फिल्म में विवेक ओबेराय ने फिल्म में नरेंद्र मोदी का किरदार निभाया है. वहीं अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. साथ ही दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं.   


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें