'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज, बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी आई नजर

ट्रेलर में संन्यास लेने की कोशिश में नजर आ रहे पीएम मोदी

'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर रिलीज, बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने तक की कहानी आई नजर
पीएम का दबंग अंदाज आया नजर, फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: लंबे इंतज़ार के बाद होली की दोपहर विवेक ओबेरॉय की फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' का ट्रेलर आखिरकार सामने आ ही गया. देश के प्रधानमंत्री की यह मोस्ट अवेटेड बायोपिक जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस ट्रेलर में पीएम के बचपन से लेकर स्वयं सेवक, चायवाला, सीएम और पीएम बनने तक की कहानी नजर आ रही है. 

ऐसे में जहां फिल्म का दूसरा पोस्टर होली के एक दिन पहले सामने आया था वहीं होली के दिन दर्शकों को मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज़ होगी. ट्रेलर में पीएम मोदी की ज़िंदगी के अलग अलग पहलू नज़र आ रहे हैं. इसमें दिख रहा है कि कैसे पीएम मोदी मे फर्श से अर्श तक का सफर तय किया. देखिय यह ट्रेलर...

इस वीडियो की बात करें तो यहां बचपन में झंडे को देखकर सलाम करते बच्चे से लेकर उस मोदी को दिखाया गया जो दंगों के वक्त पूरे समय अपनी जनता के बीच नजर आ रहे हैं. वहीं देश की राजनीति में हुए बड़े उतार चढ़ाव भी यहां नजर आ रहे हैं. जैसे इस बायोपिक में हम इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक के किरदारों को देखा जा सकता है.  


फिल्म में विवेक ओबेरॉय पीएम मोदी का रोल निभा रहे हैं. वहीं इस फिल्म को 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी बायोपिक्स के लिए पहचाने जाने वाले डायरेक्टर उमंग कुमार ने डायरेक्ट किया है. 

इस फिल्म में अमित शाह की भूमिका अभिनेता मनोज जोशी निभा रहे हैं. फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कार्येकर, राजेंद्र गुप्ता और अक्षत आर सलूजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. सुरेश ओबेराय, आनंद पंडित और आचार्य मनीष भी फिल्म के निर्माताओं में हैं. फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. यह फिल्म 5 अप्रैल का रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें