नई दिल्ली: अपने फैशन स्टेटमेंट से हमेशा सराहना पाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा सोशल के फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. इसी क्रम में उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में सोनम किसी पार्टी में थिरकती हुई नजर आ रही हैं. सोनम के इस वीडियो को उनके पति और व्यापारी आनंद आहूजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वहीं, सोनम ने भी इस पार्टी की एक तस्वीर अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की. आप भी देखिए यह वीडियो-



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, सोनम कपूर जल्द ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' में नजर आने वाली हैं. फिल्म 'द जोया फैक्टर' की कहानी लेखिका अनुजा चौहान के एक फिक्शन पर आधारित है. यह एक राजपूत लड़की की कहानी है, जिसका नाम जोया है. हिंदू लड़की के मुस्लिम नाम वाली यह कहानी कॉमेडी, इमोशन और रोमांस से भरपूर है.



बता दें कि सोनम कपूर हाल ही में फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में नजर आईं थीं. जिसमें वह पहली बार अपने पिता अनिल कपूर के साथ स्क्रीन शेयर कर रही थीं. इस फिल्म में राजकुमार राव और जूही चावला भी काफी महत्वपूर्ण किरदारों में नजर आए थे. फिल्म का कंटेंट काफी चर्चा में था लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कुछ खास कारनामा नहीं कर सकी.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें