नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी एक और नई फिल्म 'लोहा पहलवान' के साथ तैयार हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया किया जा चुका है. ट्रेलर इतना दमदार है कि अब दर्शक इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ट्रेलर में पुलिस ऑफिसर के किरदार में पवन सिंह जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्माण उच्च तकनीकी के साथ हर एक पहलू पर बहुत ही बारीकी से ध्यान देकर किया गया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे पवन सिंह
फिल्म 'लोहा पहलवान' के ट्रेलर की एक और खास बात यह भी है कि इसके कुछ दृश्य बॉलीवुड के 'दंगब' सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' से मिलती जुलती है, जैसे कुश्ती अखाड़े का दृश्य दोनों फिल्मों में काफी मेल खाता है. इंटरनेट पर फिल्म का ट्रेलर काफी वायरल हो रहा है. 12 मार्च को यूट्यूब पर रिलीज किए गए इस वीडियो को अब तक 13 लाख से ज्यादा बार देखा गया है.


(फिल्म- लोहा पहलवान)

ये भी पढ़ें- इन दो नई फिल्मों के साथ धमाल मचाने को तैयार हैं पवन सिंह


(फिल्म- सुल्तान)

ट्रेलर की बात करें तो इसमें पवन सिंह अपने दुश्मनों से लोहा ले रहे हैं. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें पवन सिंह पहली बार पहलवानी करते हुए नजर आने वाले हैं. उनका एंग्री यंग मैन हैरतअंगेज रूप दर्शकों में रोमांच भर देगा. इसमें पवन सिंह एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहे हैं, जो अपना कार्य पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और जनता की सुरक्षा लिए दुश्मनों से लोहा लेते नजर आएंगे.


(फिल्म- लोहा पहलवान)

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सुपरस्‍टार पवन सिंह बने दूल्हा, यह है उनकी असली दुल्हनियां


(फिल्म- सुल्तान)

फिल्म लोहा पहलवान का ट्रेलर सुप्रसिद्ध म्यूजिक कंपनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है. 



फिल्म रोमांस से भरपूर होगी, जिसमें पवन सिंह के साथ पायस पंडित नजर आने वाली हैं. दोनों की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों द्वारा खूब पसंद की जाने वाली हैं.


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें