सलमान खान ने जारी किया स्कैम अलर्ट! फैंस के साथ हो रहा ये बड़ा घोटाला; आप भी रहे सावधान; जान लें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2432607

सलमान खान ने जारी किया स्कैम अलर्ट! फैंस के साथ हो रहा ये बड़ा घोटाला; आप भी रहे सावधान; जान लें पूरा मामला

Salman Khan: हाल ही में सलमान खान की टीम की ओर से एक स्कैम अलर्ट जारी किया गया है, जिसमें उनके अमेरिकी फैंस को एक बड़ा घोटाले के बारे में आगाह किया गया है. साछ ही उन्हें ये सलाह दी गई है. चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा मामला क्या है? 

Salman Khan Team Issues Scam Alert

Salman Khan Team Issues Scam Alert: हाल ही में बॉलीवुड के 'दबंग' कहे जाने वाले सलमान खान की टीम ने एक बहुत जरूरी ‘स्कैम अलर्ट’ जारी किया है, जिसमें अमेरिकी फैंस को आगाह किया गया है कि वे 2024 में एक्टर के नाम से जुड़े किसी भी शो का टिकट न खरीदें. इस अलर्ट के मुताबिक, कुछ असामाजिक तत्व सलमान खान के नाम का गलत इस्तेमाल कर फर्जी शो आयोजित करने की कोशिश कर रहे हैं, जिसके चलते कई फैंस इन शो के झांसे में आकर टिकट खरीद रहे हैं.

टीम ने ये साफ किया है कि सलमान खान 2024 में अमेरिका में किसी भी शो या इवेंट में हिस्सा नहीं लेने वाले हैं. इस साल की शुरुआत में भी ऐसी खबरें आई थीं कि सलमान खान अमेरिका में एक बड़े इवेंट में शामिल होंगे, लेकिन ये सभी खबरें झूठी हैं और केवल लोगों को धोखा देने के लिए फैलायी जा रही हैं. साथ ही टीम ने साफ भी किया है कि जो भी शो या इवेंट सलमान खान के नाम से प्रमोट किया जा रहा है, वो पूरी तरह से फर्जी है. इसलिए फैंस के लिए स्कैम अलर्ट जारी किया गया है. 

fallback

सलमान की टीम ने फैंस के लिए जारी किया स्कैम अलर्ट!

साथ ही उनको सलाह दी गई है कि वे किसी भी शो या इवेंट के टिकट खरीदने से पहले उसकी ऑथेंटिकेशन की पूरी जांच कर लें. सलमान खान की टीम ने मीडिया और फैंस से अपील की है कि वे ऐसे फर्जी आयोजनों की सूचना तुरंत प्रशासन और पुलिस को दें ताकि दूसरों को भी इस धोखाधड़ी से बचाया जा सके. सलमान खान की टीम का कहना है कि अगर आप किसी भी शो के टिकट को लेकर कंफ्यूड हैं, तो उसकी आधिकारिक जानकारी पाने के लिए सलमान खान की आधिकारिक वेबसाइट या सोशल मीडिया अकाउंट्स को चेक करें. 

40 दिनों तक एक्ट्रेस को रखा हिरासत में, 3 बड़े पुलिस अधिकारियों ने किया परेशान; हुए सस्पेंड; फिल्ममेकर के कहने पर हुआ सब कुछ

 

 

 

क्या है पूरा मामला? 

दरअसल, आज, 16 सितंबर को सलमान खान के मैनेजर जोर्डी पटेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऑनलाइन टिकटिंग प्लेटफॉर्म का स्क्रीनशॉट शेयर किया. इस पोस्ट से पता चला कि सलमान खान 5 अक्टूबर को शाम 4 बजे अमेरिका के अर्लिंग्टन थिएटर में नजर आएंगे. हालांकि, इस पोस्ट में सलमान की तस्वीर तो थी, लेकिन ये पोस्ट एक दम फर्जी है. जोर्डी पटेल ने इन फर्जी कार्यक्रमों के खिलाफ चेतावनी देते हुए लिखा, 'स्कैम अलर्ट! @beingsalmankhan अमेरिका में 2024 में कोई इवेंट नहीं करने वाले हैं. इसलिए टिकट न खरीदें'. 

सलमान खान का वर्कफ्रंट 

वहीं, अगर सलामन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान के फैंस उनको बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी बेताब नजर आ रहे हैं. एक्टर को आखिरी बार 'किसी का भाई किसी की जान' में देखा गया था. फिलहाल एक्टर इन दिनों एआर मुरुगादॉस की फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में रश्मिका मंदाना, काजल अग्रवाल, प्रतीक बब्बर और सत्यराज जैसे कलाकार नजर आएंगे. खास बात ये है कि सलमान और साजिद नाडियाडवाला लगभग दस साल बाद साथ काम कर रहे हैं. दोनों की पिछली फिल्म 'किक' थी. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news