अजय देवगन के बारे में ये क्या बोल गए अनीस बज्मी? 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' के दिवाली क्लैश पर कर रहे थे बात
Advertisement
trendingNow12432769

अजय देवगन के बारे में ये क्या बोल गए अनीस बज्मी? 'भूल भुलैया 3' और 'सिंघम अगेन' के दिवाली क्लैश पर कर रहे थे बात

Anees Bazmee ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर होने वाले महाक्लैश पर बात की. अनीस से जब पूछा गया कि उन्होंने इस बारे में अजय देवगन से बात की तो इस सवाल के जवाब में निर्देशक ने कहा कि वो ऐसा क्यों करेंगे.

सिंघम अगेन, अनीस बज्मी और भूल भुलैया 3

Bhool Bhulaiyaa 3 Singham Again Clash: इस साल दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर महाक्लैश होने वाला है. एक साल पहले 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulai) की रिलीज डेट का आधिकारिक ऐलान कर दिया गया था. जो कि 1 नवंबर है. उसके बाद रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' की तारीफ का भी ऐलान किया गया जो सेम तारीख पर रिलीज हो रही है. ये दोनों ऐसी फिल्में है जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन इस महाक्लैश को रोकने को लेकर जब फिल्म डायरेक्टर अनीस बज्मी से बात की गई तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जो मिनटों में वायरल हो गया.

मुझे उनसे बात क्यों करना चाहिए?
'भूल भुलैया 3' फिल्म डायरेक्टर अनीस बज्मी ने मिड डे को दिए इंटरव्यू में खुलकर बात की. उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने क्लैश को रोकने के लिए अजय देवगन से बात की? इस सवाल के जवाब में डायरेक्टर ने कहा- 'इस बारे में फिलहाल किसी से बात नहीं हुई है. मुझे उनसे (अजय देवगन) से बात क्यों करना चाहिए? ये मेकर्स के बीच का डिसीजन है और मैं सिर्फ निर्देशक हूं.' 

सलमान खान की टीम ने जारी किया स्कैम अलर्ट! अमेरिकी फैंस को दी गई ये सलाह; आखिर क्या है पूरा मामला?

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

 

नहीं अच्छा होता क्लैश
इसके साथ ही बज्मी ने कहा- 'बॉक्स ऑफिस पर जो भी क्लैश होता है वो कभी भी अच्छा नहीं होता.लेकिन हम लोग कर भी क्या सकते हैं? मेरा हमेशा ये मानना है कि एक अच्छी फिल्म को डेट की जरूरी नहीं होती है. मैं बॉक्स ऑफिस नंबर्स और रिलीज डेट्स में शामिल होने वाला आखिरी शख्स हूं. ये सब प्रोड्यूसर्स और ड्रिस्ट्रीब्यूटर्स का काम है.' 

कैंसर का इलाज करवा रहीं हिना खान बनी दुल्हन, सुर्ख लाल जोड़े में लगीं बला की खूबसूरत; चार्म ऐसा कि देखते ही रहे गए फैंन

होगा महासंग्राम
दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर महाक्लैश होना तय है. एक तरफ कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' है तो वहीं दूसरी तरफ मल्टी स्टारर फिल्म 'सिंघम अगेन' है.  'सिंघम अगेन' में अजय देवगन के अलावा करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ जैसे कई सितारे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन रोहित शेट्टी ने किया है.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में. 

Trending news