Anupam Tripathi Salman Khan Common Connection: कोरियन सीरीज 'स्क्विड गेम' में प्लेयर नंबर 199 'अब्दुल अली' से पूरी दुनिया में फेमस होने वाले अनुपम त्रिपाठी भले ही इस महीने बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हों, लेकिन उनका कनेक्शन इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में से एक सलमान खान से पहले से ही है. अनुपम त्रिपाठी जल्द ही सच्ची कहानी पर आधारित नेटफ्लिक्स की अपकमिंग वेव सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में नजर आने वाले हैं, जिसको लेकर उनके फैंस के साथ-साथ वो खुद भी काफी एक्साइटेड हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अनुपम ने साल 2016 में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और उनकी पहली क्रेडिट भूमिकाओं में से एक दक्षिण कोरियाई फिल्म 'एन ओड टू माई फादर' में थी. खास बात ये है कि इस फिल्म पर साल 2019 में एक हिंदी रीमेक बनी थी, जिसका नाम था 'भारत' और इस फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे. न्यूज18 शोशा के साथ खास बातचीत में, जब अनुपम से पूछा कि क्या उन्होंने सलमान खान की वो रीमेक फिल्म देखी है? तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उन्होंने इस फिल्म को देखा है. 



सलमान खास से क्या है खास कनेक्शन? 


साथ ही उन्होंने फिल्म पर अपने विचार भी साझा किए. अनुपम ने बताया, 'मैंने 'भारत' देखी और 'ओड टू माई फादर' से काफी मेल खती फिल्म है. 'भारत' की अपनी खूबसूरती है. इसे भारतीय तरीके से बनाया गया है और इसे उसी नजरिए से देखना चाहिए. इसे देखना मेरे लिए काफी दिलचस्प था'. उन्होंने कहा कि वे किसी दिन सलमान खान के साथ काम करना पसंद करेंगे और उन्होंने कहा कि वे 'किक' या 'रेडी' जैसी कॉमेडी फिल्मों में भी काम करना चाहते हैं. सलमान के अलावा अनुपम ने शाहरुख खान के बारे में भी बात की. 


'मैंने उन्हें चेतावनी दी थी...' जब सेट पर मलयालम एक्टर ने ट्रांस एक्टर से पूछा था ये 'गंदा' सवाल; सालों बाद खुला राज



एक ही दिन आता है अनुपम और शाहरुख का बर्थडे


उन्होंने बताया कि उनका जन्मदिन शाहरुख के साथ ही आता है. अनुपम ने कहा, 'हम दोनों का जन्मदिन एक ही दिन है. उनसे बहुत कुछ सीखा जा सकता है. लाइफ, एक्टिंग और काम के बारे में. अगर आप उनकी बातों को सुनें और उन्हें अपनी लाइफ में अप्लाई करें, तो आप बहुत कुछ सुधार सकते हैं. वे एक ऐसे इंसान है जो आपको सपने देखने के लिए प्रेरित करते हैं'. साथ ही अपने बॉलीवुड डेब्यू पर बात करते हुए अनुपम ने बताया, 'मेरा ऑडिशन 31 मार्च, 2023 को हुआ. मुझे मुकेश छाबड़ा के ऑफिस से फोन आया कि क्या मैं किसी भूमिका के लिए ऑडिशन दे सकता हूं'. 



'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' 29 अगस्त को होगी स्ट्रीम


उन्होंने आगे बताया, 'मैंने पूरी रात तैयारी में बिताई और सुबह 3 या 4 बजे के आसपास मैंने ऑडिशन रिकॉर्डिंग भेजी. अगले दिन, मुझे मुकेश छाबड़ा का फ़ोन आया, जिसमें उन्होंने कहा, 'हम आपको इस किरदार के लिए चुन रहे हैं'. मैं उनसे जब मिला तो वे बहुत ही शानदार इंसान हैं. बता दें, ये सीरीज 29 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर जारी की जाएगी, जिसमें विजय वर्मा, पंकज कपूर, नसीरुद्दीन शाह, अरविंद स्वामी, दीया मिर्जा, पत्रलेखा, अमृता पुरी, अनुपम त्रिपाठी, कुमुद मिश्रा, मनोज पाहवा, कंवलजीत सिंह, दिब्येंदु भट्टाचार्य, सुशांत सिंह, आदित्य श्रीवास्तव, राजीव ठाकुर और यशपाल शर्मा जैसे कलाकार नजर आएंगे.