नई दिल्ली: शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म 'द लायन किंग' में आवाज देकर फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाले आर्यन के बारे में एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हां! बॉलीवुड में किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख खान के दुलारे अब प्यार में पड़ चुके हैं. खबर है कि आर्यन खान इन दिनों एक विदेशा कन्या को डेट कर रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जहां बीते कुछ दिनों से आर्यन खान अपने डेब्यू के चलते सुर्खियों में बने हुए है. वहीं अब आर्यन की पर्सनल लाइफ से जुड़ी यह खबर बी टाउन में खलबली मचा रही है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार आर्यन खान की जिंदगी में एक हसीना की एंट्री हो चुकी है. 



खबर की माने तो आर्यन खान को कोई इंडियन नहीं बल्कि लंदन की एक लड़की से प्यार हो गया है, गौरतलब है कि आर्यन लंदन में ही अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे हैं. जहां आर्यन खान एक ब्लॉगर को डेट कर रहे हैं. खबर के अनुसार आर्यन की इस खास दोस्त से उनकी मां गौरी खान भी मुलाकात कर चुकी हैं. 


बता दें कि हॉलीवुड फिल्म 'द लायन किंग' के हिंदी वर्जन में आर्यन ने 'सिंबा' नाम के किरदार को अपनी आवाज दी है. उनकी आवाज हूबहू शाहरुख खान की तरह ही लग रही है. सभी उनकी इस डबिंग की काफी तारीफ कर रहे हैं. 


बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें