Dharmendra Sunny Deol Angry: धर्मेंद्र (Dharmendra) अपने समय के लीजेंड्री स्टार्स में से एक हैं जिनसे जुड़े ढ़ेरों किस्से आज भी सुने और सुनाए जाते हैं. धर्मेंद्र की लाइफ से जुड़ा ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाएंगे जब एक चर्चित फिल्म डायरेक्टर ने धर्मेंद्र को धोखे में रखकर एक गंदी चाल चली थी. क्या था पूरा मामला यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बीग्रेड फिल्म में काम कर रहे थे धर्मेंद्र, डायरेक्टर ने चली ये चाल 


धर्मेंद्र की लाइफ में एक दौर ऐसा भी आया था जब उन्होंने बॉलीवुड की कई बीग्रेड फिल्मों में भी काम किया था. इन्हीं में से एक फिल्म का नाम था 'आज का गुंडा' जिसे बी ग्रेड फिल्मों के बड़े डायरेक्टर कान्ति शाह बना रहे थे. फिल्म में जमकर एक्शन था वहीं एडल्ट सींस की भी भरमार होने वाली थी. कहते हैं एक सीन में कान्ति शाह ने धर्मेंद्र के बदन पर तेल लगवाकर उनसे घुड़सवारी कारवाई थी. वहीं, कान्ति ने धरम पाजी के बॉडी डबल से एक रेप सीन भी शूट करवा लिया था. बाद में दोनों सींस को मिक्स कर दिया गया जिससे लगा कि धर्मेंद्र ने रेप सीन किया है. 



सनी देओल को पता चली बात तो आग बबूला हो गए 


कहते हैं कि कान्ति शाह की इस चाल का भांडा उन्हीं की टीम के सदस्य ने फोड़ दिया था और सारी बात सनी देओल को फोन करके बता दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कान्ति शाह की इस हरकत पर सनी देओल इतने गुस्सा हुए कि सीधे उन्हें मिलने अपने घर बुला लिया. यहां गुस्साए  सनी देओल ने कान्ति पर जमकर अपनी भड़ास निकाली यहां तक कि उन्हें एक थप्पड़ भी जड़ दिया था. यही नहीं, कहते हैं कि सनी देओल ने कान्ति को धमकाकर इस फिल्म की रिलीज भी रुकवा दी थी.  बताते चलें कि इन दिनों सनी देओल अपनी फिल्म 'गदर 2' को लेकर चर्चाओं में हैं.