प्रभास की Kalki 2898 AD का दमदार 'भैरव एंथम' OUT, दिलजीत के पंजाबी तड़के ने जमाया रंग; दोनों की वाइब देख थिरक उठेंगे कदम
Advertisement
trendingNow12296487

प्रभास की Kalki 2898 AD का दमदार 'भैरव एंथम' OUT, दिलजीत के पंजाबी तड़के ने जमाया रंग; दोनों की वाइब देख थिरक उठेंगे कदम

Kalki 2898 AD Bhairava Anthem: साउथ सुपरस्टार प्रभास की मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का 'भैरव एंथम' जारी हो चुका है, जिसने आते ही फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. क्या आपने सुना अगर नहीं तो यहां सुनिए. 

Bhairava Anthem From Kalki 2898 AD

Bhairava Anthem From Kalki 2898 AD: साउथ सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी मच अवेटेड साइंस फिक्शन माइथोलॉजी अपकमिंग फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं, जो 27 जून को दुनिया के सिनेमाघरों में कई भाषाओं में दस्तक देने वाली है, जिसको लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास के साथ दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

फिल्म के दमदार ट्रेलर के बाद फिल्म से 'भैरव एंथम' जारी कर दिया गया है, जिसने जाही होते ही फैंस के बीच तहलका मचा दिया है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. गाने के वीडियो में 'भैवर' धांसू स्टाइल में एंट्री लेते नजर आ रहे हैं. इसके अलावा गाने के वीडियो में पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की दमदार एंट्री ने भी फैंस का दिल जीत लिया. साथ ही गाने के वीडियो दिलजीत के साथ प्रभास नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच की वाइब फैंस को खूब भा रही है. 

जारी हुआ 'कल्कि 2898 एडी' का 'भैरव एंथम'

'कल्कि 2898 एडी' के जारी हुए इस 'भैरव एंथम' में प्रभास अपने स्टाइल से फैंस का दिल जीत रहे हैं, तो वहीं दिलजीत दोसांझ भी अपना पंजाबी स्वैग दिखाते नजर आ रहे हैं. फैंस इस गाने के आने  का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, जो आपको निराश नहीं करेगा. गाना वाकई में काफी शानदार और मस्त है, जिसको सुनने के बाद गाने के बोल आपकी जुबान पर चढ़ जाएगा. गाने की शुरुआत भैरव की दमदार एंट्री और जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस से होती है. ये गाना एक हाई-एनर्जी एंथम की धुन तैयार करता है. 

साउथ के 'बाहुबली' का दिखा पंजाबी स्वैग, प्रभास का डांस देख दिलजीत बोले- 'पंजाबी आ गए ओए...'

जारी होते ही गाने पर आ रहे ताबड़तोड़ व्यूज 

 जैसे-जैसे गाना आगे बढ़ता है, दिलजीत दोसांझ का पंजाबी टच दर्शकों को गाने का कायल बना देता है. कुछ ही घंटों पहले जारी हुए इस गाने के वीडियो पर अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं, जो बढ़ते जा रहे हैं. साथ ही गाने के वीडियो पर काफी बड़ी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. जहां फैंस इस गाने की खूब तारीफें कर रहे हैं. इस गाने के शानदार बोल कुमार ने लिखे हैं, जबकि गाने का म्यूजिक संतोष नारायणन ने कंपोज किया है. वहीं, अब फैंस फिल्म के आने का वेट कर रहे हैं. 

Trending news