Throwback Interview Shahrukh & Gauri: शाहरुख खान ने साल 2023 में जवान, पठान और डंकी जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. किंग खान की फिल्मों के गाने और डायलॉग लोग चाहकर भी भुला नहीं पाते हैं. हर कोई शाहरुख की एक्टिंग की तारीफ करता है. यही कारण है कि ना सिर्फ भारत, बल्कि विदेश में भी लोग शाहरुख की एक्टिंग की चर्चा करते हैं. पर क्या आपको पता है कि शाहरुख जैसे कि गोरी के आगे एक्टिंग करते हैं, उनके पसीने छूटने लग जाते हैं? एक इंटरव्यू के दौरान खुद शाहरुख ने इस बारे में बताया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

गौरी के सामने एक्टिंग क्यों नहीं कर पाते थे शाहरुख



कुछ समय पहले इंटरनेट पर एक पुराना इंटरव्यू जमकर वायरल हुआ था. इंडिया टुडे के इस इंटरव्यू में शाहरुख ने अपनी लाइफ के बारे में बात की थी. इसी दौरान बातचीत करते हुए शाहरुख खान ने बताया कि जब गौरी सेट पर होती हैं, तो उन्हें शूटिंग करने में बहुत डर लगा है. जिस इंसान की एक्टिंग पूरी दुनिया पसंद करती हैं, वो अपनी वाइफ के सामने आर्ट पेश नहीं कर पाता है. इसके पीछे की वजह आप जानते हैं?


क्यों नहीं कर पाते शाहरुख गौरी के सामने एक्टिंग


शाहरुख बताते हैं कि उन्हें आमतौर पर शूटिंग के दौरान किसी तरह की परेशानी नहीं होती. मगर जब बात उन लोगों के सामने एक्टिंग करने की हो, जिन्हें वो जानते हैं, तो उन्हें परेशानी होती है. ना सिर्फ गौरी, बल्कि अपनी जान पहचान के किसी भी व्यक्ति के सामने एक्टिंग नहीं कर पाते हैं.



फैंस के लिए मिसाल है शाहरुख और गौरी की जोड़ी
आज बेशक शाहरुख और गौरी की लाइफ बहुत ग्लैमरस हो. मगर सालों पहले भी कपल इसी तरह प्यार करता था. शाहरुख को गौरी ने जब शादी के लिए हां कहा था, तब उनके पास घर, काम कुछ नहीं था. ट्रस्ट और सपोर्ट को दिखाती दोनों की जोड़ी आज फैंस के दिलों में राज करती हैं.