Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून, 2024 को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में अपने परिवार वालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में कोर्ट मैरिज की थी. दोनों ने एक दूसरे को सात सालों तक डेट करने के बाद शादी की. शादी के बाद दोनों ने एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दिया था, जिसमें सभी बॉलीवुड हस्तियों ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई थी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उनकी शादी और रिसेप्शन की फोटो-वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी. इसके अलावा सोनाक्षी और जहीर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कई सारी शादी की फोटो-वीडियो शेयर की थी, जिनमें सभी काफी खुश नजर आ रहे हैं. शादी और हनीमून के बाद सोनाक्षी अपने काम पर लौट चुकी हैं. हाल ही में उनकी मच अवेटेड हॉरर कॉमेडी फिल्म 'ककुड़ा' ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम हो चुकी है.



इंटीमेट वेडिंग चाहती थीं सोनाक्षी


हाल ही में अपनी इस फिल्म की प्रमोशन में बिजी सोनाक्षी ने अपने इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी और उसे गेट क्रैश करने वालों पर बात की. न्यूज 18 से बातचीत करते हुए सोनाक्षी ने बताया वो हमेशा से इंटीमेट वेडिंग करना चाहती थीं. जहीर और वो दोनों ऐसी शादी चाहते थे, जहां उनका रिश्ता, प्यार और बॉन्ड लोगों को साफ नजर आए. सोनाक्षी ने अपनी रिसेप्शन पार्टी को लेकर भी बात की और कहा वो और जहीर चाहते थे उनके वेडिंग बैश में हर कोई शामिल हो. एक्ट्रेस ने बताया कि जैसा वो चाहती थी बिल्कुल वैसा ही हुआ.


लड़के वालों की तरफ से अनन्या से लेकर शनाया तक ने मारी धांसू एंट्री, छोटी सी चोली पर लिखवाया 'अनंत ब्रिगेड'



सोनाक्षी-जहीर की शादी में आए थे बिन बुलाए मेहमान


हालांकि, इस बीच सोनाक्षी की शादी अटेंड करने वाले एक्टर सुशांत दिवगीकर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया और बताया कि सोनाक्षी-जहीर की वेडिंग फंक्शन में कई लोग जबरदस्ती घुस आए थे, जो बिन बुलाए मेहमान थे. इसके बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा, 'शादी में वेडिंग क्रैशर भी थे, लेकिन मैं एंजॉय करने में बिजी थी और मुझे खुशी है सबने एंजॉय किया. कुछ लोग खाना खाने आ जाते हैं. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है'.