Advertisement
trendingPhotos2333080
photoDetails1hindi

लड़के वालों की तरफ से अनन्या से लेकर शनाया तक ने मारी धांसू एंट्री, छोटी सी चोली पर लिखवाया 'अनंत ब्रिगेड'

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: फाइनली! लंबे समय बाद अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट आज 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. दोनों की शादी पर देश-विदेश के लोगों की निगाहें टिकी हुई है. देश-विदेश से मेहमान वेडिंग वेन्यू पर पहुंच रहे हैं, जिनकी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें से अनन्या पांडे से लेकर शनाया कपूर और की बॉलीवुड हसीनाओं के नाम शामिल हैं. 

अनन्या पांडे

1/5
अनन्या पांडे

शादी के वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों ने पहुंचना शुरू कर दिया है. इसी बीच बॉलीवुड की हसीनाएं अपने शानदार स्टाइल और लुक से फैंस को खूब इंप्रेस करती नजर आईं. सबसे पहले बात अनन्या पांडे की करते हैं, जो हल्के पीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस लाइट मेकअप लुक में नजर आ रही हैं और उनकी छोटी सी चोली के पीछे 'अनंत ब्रिगेड' लिखा हुआ है. हालांकि, शादी में अनन्या पांडे कुछ और लुक कैरी करने वाली हैं. 

शनाया कपूर

2/5
शनाया कपूर

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर और महीप कपूर की बेटे शनाया कपूर भी सेम लुक में नजर आईं. अनंत और राधिका की वेडिंग वेन्यू पर शनाया डार्क नीले रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं, जिसके साथ एक्ट्रेस लाइट मेकअप और बंधे बालों में बहुत प्यारी लग रही हैं. साथ ही एक्ट्रेस की नेट की चोली पर भी 'अनंत ब्रिगेड' लिखा हुआ है. इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी दिलकश स्माइल से फैंस और पैप्स का खूब ध्यान खींचा. 

खुशी कपूर

3/5
खुशी कपूर

हिंदी सिनेमा की दिग्गज दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी और फिल्ममेकर बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस खास मौके पर डार्क ग्रीन कलर के लहंगे में नजर आ रही हैं. इस दौरान एक्ट्रेस हल्के मेकअप के साथ खुले बालों में नजर आ रही हैं. साथ ही उनके चेहरे पर एक प्यारी सी हल्की सी स्माइल नजर आ रही है. फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने पैप्स को खूब सारे पोज भी दिए.  

अर्जुन कपूर

4/5
अर्जुन कपूर

फिल्ममेकर बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी के बेटे और एक्टर अर्जुन कपूर ने भी इस खास मौके पर काफी धांसू अंदाज में एंट्री मारी. इस दौरान एक्टर गोल्डन कलर कलर के कुर्ते के साथ पीच कलर के पजामे और ब्लैक शूज में नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके कुर्ते के पीछे लिखा है, 'मेरे यार की शादी है'. साथ ही एक्टर ने काला चश्मा लगाए नजर आ रहे हैं. उनका ये स्टाइल फैंस और पैप्स को खूब पसंद आ रहा है.

वीर पहाड़िया

5/5
वीर पहाड़िया

एक्ट्रेस जहान्वी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के भाई वीर पहाड़िया भी नजर आए. इस दौरान वीर पहाड़िया रेड कलर के कुर्ते के साथ ब्लैक पैंट कैरी किए नजर आ रहे हैं. इस दौरान वीर पहाड़िया के धांसू स्टाइल ने फैंस का खूब ध्यान खींचा. साथ ही उन्होंने अपने लुक को व्हाइट कलर के शूज से कंप्लीट कर रखा है और शेड्स लगाए नजर आ रहे हैं और उनके कुर्ते के पीछे भी DDC लिखा है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़