Actress Antara Mali: बॉलीवुड में कई हीरोइनों ऐसी हैं जो कई फिल्मों में तो आई थोड़ी पहचान भी मिली. लेकिन स्क्रीन से ऐसा गायब हुई कि उनका आजतक अता पता नहीं है. ऐसी ही है एक्ट्रेस अंतरा माली हैं. अंतरा माली को पहचान कंपनी फिल्म से मिली थी. विवेक ओबेरॉय के अपोजिट उनकी जोड़ी और रोल दोनों ही फैंस को खूब पसंद आया था. लेकिन समय के साथ अंतरा माली (Antara Mali) फिल्मों से ऐसा गायब हुई कि लंबे वक्त से नजर नहीं आ रही हूं. क्या आपको पता है कि वो इस वक्त कहां है और क्या कर रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

12 साल में की 12 फिल्में


अंतरा माली (Antara Mali) ने साल 1998 में ढूंढते रह जाओगो फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद तेलुगू और मलयालम फिल्में की और फिर से हिंदी भाषा की फिल्मों में एंट्री मारी. लेकिन राम गोपाल वर्मा की 'कंपनी' फिल्म से उन्हें थोड़ी पहचान मिली. इसके बाद 'रोड', 'डरना मना है', 'गायब', 'नाच' , 'मिस्टर या मिस' जैसे कई फिल्मों में आई लेकिन कोई भी फिल्म कमाल नहीं दिखा पाई.


 



 


माधुरी दीक्षित बनने की थी इच्छा 
इन सब फिल्मों में कंपनी के बाद अगर कोई फिल्म चर्चा में रही तो वो थी मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं फिल्म. इस फिल्म में अंतरा ने छुटकी का रोल निभाया था. इस फिल्म के चर्चे तो खूब हुए लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई. 


 



 


चे कुरियन से की शादी
साल 2005 से अंतरा माली ने फिल्मों से दूरी बनाना ही सही समझा. इसके पीछे की वजह फिल्मी करियर को उड़ान ना मिलना था.फिल्मों से दूरी बनाने के बाद अंतरा ने साल 2009 चे कुरियन से शादी की थी. आपको बता दें, अंतरा माली सोशल मीडिया पर भी एक्टिव नहीं रहती हैं. शादी के बाद अंतरा माली ने फैंस और बॉलीवुड दोनों से दूरी बना ली.


 


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे