Bollywood Star In Blake Lively Hugh Jackman Photoshoot: इंटरनेट पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रहा है, जो टॉप हॉलीवुड एक्ट्रेस ब्लेक लाइवली की नया वोग कवर स्टोरी फोटोशूट की है और आते ही भारत में चर्चा का विषय बन गई. इस फोटो में ब्लेक न केवल बाज लुहरमन के डिजाइन किए गए रेट्रो लुक में शानदार लग रही हैं, बल्कि अपने पति रयान रेनॉल्ड्स के 'डेडपूल और वूल्वरिन' को-स्टार ह्यूग जैकमैन के साथ कई फोटोज में पोज देती नजर आ रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इन फोटोज को खुद ब्लेक लाइवली ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, लेकिन शेयर की गई कई सारी फोटोज में से एक भारतीय फैंस को काफी भा गई और ये तस्वीर बाकई बेहद खास भी है. क्योंकि इस तस्वीर में कई सारे हॉलीवुड स्टार्स और स्पोटिंग एक्टर्स के बीच हमारा एक बॉलीवुड एक्टर भी शामिल है, जो ब्लेक की तरह की रेट्रो लुक में नजर आ रहे हैं. हालांकि, वो दूर भीड़ में दिखाई दे रहे हैं, लेकिन इस फोटो ने फैंस के दिल को बहुत खुश कर दिया है. 



क्या आप पहचान पाए कौन है वो एक्टर? 


भारतीय फैंस को इस फोटो में ईस्टर एग भी दिख रहा है. अगर आप इस फोटो में उस एक्टर को पहचान पा रहे हैं तो आप वाकई जीनियस हैं और अगर नहीं पहचान पाए तो हम आपको बताते हैं. जी हां, इस हॉलीवुड सितारों की इस महफिल में शामिल होने वाला स्टार कोई और नहीं बल्कि अली फजल है, जो शाही लुक में नजर आ रहे हैं और कैसीनो टेबल पास खड़े हैं.  साथ ही अली फजल गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं, जो कैसीनो टेबल की ओर देखते नजर आ रहे हैं. 


'कर दी मनहूसियत वाली हरकत, सरकार को गाली दे रहे थे...' डिस्क्वालिफाई हुईं विनेश फोगाट; तो भड़कीं 'गोपी बहू'



कई फिल्मों में काम कर चुके हैं ये बॉलीवुड एक्टर 


बता दें, आप भले ही इस तस्वीर में इतने सारे हॉलीवुड स्टार को देख हैरान रह गए हों, लेकिन अली फजल उनके और हॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए अजनबी नहीं हैं, क्योंकि इन्होंने कई हॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. जिनमें 'फ्यूरियस 7', 'विक्टोरिया एंड अब्दुल', 'डेथ ऑन द नाइल' और 'कंधार' जैसी फिल्में शामिल हैं. इस फोटो पर काफी सारे यूजर्स भी कमेंट्स कर अली फजल की खूब तारीफ कर रहे हैं. अली फजल और ऋचा चड्ढा हाल ही में माता-पिता बने हैं. उनके घर एक नन्ही परी ने जन्म लिया है.