अजित गुट के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की दशहरा पर रात साढ़े नौ बजे हत्या हुई. इस घटना ने राजनीति जगत के साथ-साथ पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया. वह सलमान खान से लेकर शाहरुख खान के अजीज दोस्तों में से एक थे. अगर वह ईद पार्टी दें और किंग खान या भाईजान न पहुंचे, ऐसा हो ही नहीं सकता था. शाहरुख-सलमान की पांच साल की दुश्मनी खत्म करवाने वाले भी बाबा सिद्दीकी ही थे. लेकिन हर कोई तब सोच में पड़ गया जब बाबा सिद्दीकी के जनाजे में 'जवान' एक्टर शामिल नहीं हुए. अब शाहरुख खान के शामिल न होने का कारण भी सामने आया है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कुछ समय पहले ही एक फेमस फोटोग्राफर का निधन हुआ था. तब भी शाहरुख खान अंतिम संस्कार में पहुंच थे. फिर फराह खान की मां इंतकाल हुआ तो भी वह वाइफ गौरी खान के साथ उनके दुख में शामिल हुए. लेकिन सबको हैरानी तब हुई कि आखिर बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में वह क्यों नहीं गए. सलमान खान, हाई सिक्योरिटी के बीच नेता के अंतिम संस्कार में पहुंचे थे.


शाहरुख खान ने बनाई दूरी
बाबा सिद्दीकी के मसले पर शाहरुख खान व उनकी टीम ने लगातार चुप्पी बनाई हुई है. अभी तक कोई रिएक्शन भी सामने नहीं आया. अब 'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान इस मामले में दूर रहना चाहते हैं. उन्होंने विवादों से दूर रहने का फैसला लिया है और वह नहीं चाहते कि किसी भी पचड़े में उनका नाम आगे आए.


क्या है असली कारण
रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि शाहरुख खान नहीं चाहते कि वह राजनेता की हत्या के मामले में कूदें. ये मामला सलमान खान से भी काफी हद तक जुड़ा हुआ है. वह लॉरेंस बिश्नोई नाम के खतरे से पंगा मोल नहीं लेना चाहते हैं. वह खुद और अपने परिवार पर किसी भी तरह की आंच नहीं आने देना चाहते हैं. ऐसे में उन्होंने बाबा सिद्दीकी के अंतिम संस्कार में शामिल न होने का फैसला लिया था.


सलमान खान से कनेक्शन
बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी सलमान खान को लगातार जान से मारने की धमकी देने वाले गुट लॉरेंस बिश्नोई ने ली है. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी सामने आया जहां इस गिरोह ने साफ साफ लिखा कि जो दाऊद और सलमान खान का साथ देगा उसे वह नहीं छोड़ेंगे. 


हीरोइन निकली आतंकवादी, हीरो को बम से उड़ाया...सबसे बेस्ट रोमांटिक थ्रिलर फिल्म, जिसने हिलाकर रख दिया था बॉक्स ऑफिस


बाबा ने ही करवाई थी दोस्ती
बाबा सिद्दीकी, सलमान खान और शाहरुख खान की दोस्ती की ढाल रहे हैं. कहते हैं कि साल 2008 में कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई थी. मामला इतना बढ़ गया था कि 5 साल तक दोनों ने एक दूसरे से मुंह मोड़ लिया था. तब साल 2013 में बाबा सिद्दीकी ने ही ईद पर दोनों को बुलाया और सलमान-शाहरुख के बीच सुलह करवाई थी.


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifalपढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.