नई दिल्‍ली: पिछले कुछ समय से शाहरुख खान की आने वाली फिल्‍म 'सारे जहां से अच्‍छा' को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. खबर है कि चांद पर कदम रखने वाले पहले भारतीय राकेश शर्मा पर आधारित इस बायोपिक पर शाहरुख खान इसी साल काम शुरू कर देंगे. लेकिन आखिर इस फिल्‍म में शाहरुख की हीरोइन कौन होंगी, इसपर कोई खबर अभी तक सामने नहीं आई थी. लेकिन अब खबर है कि 'दंगल' में आमिर खान की बेटी बन चुकीं और 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में उनके साथ रोमांस करती नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस फातिमा सना शेख अब इस फिल्‍म में शाहरुख खान के साथ रोमांस करती हुई नजर आ सकती हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया में आ रही खबरों की मानें तो फिल्‍म के निर्माता अब भी इस फिल्‍म में शाहरुख की लीडिंग लेडी कौन होगी, उसे ढूंढ रहे हैं. फिल्‍म में शाहरुख खान की पत्‍नी कौन बनेगी, इस किरदार के लिए फातिमा सना शेख को भी रेस में माना जा रहा है. मेकर्स फातिमा की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रैस हैं और इस किरदार के लिए फातिमा को बड़ा दावेदार माना जा रहा है. 



बता दें कि फिल्‍म 'सारे जहां से अच्‍छा' में पहले आमिर खान लीड रोल में नजर आने वाले थे. लेकिन अपने किसी दूसरे प्रोजेक्‍ट के चलते आमिर ने इस फिल्‍म से खुद को पीछे कर लिया और अब शाहरुख खान इस फिल्‍म में नजर आने वाले हैं. शुरुआत में आमिर के साथ प्रियंका चोपड़ा के इस फिल्‍म में होने की बात थी, लेकिन शाहरुख खान के इस प्रोजेक्‍ट से जुड़ने के बाद अब प्रियंका का नाम इस प्रोजेक्‍ट से अलग हो गया है. 



ऐसे में अगर फातिमा को यह रोल मिलता है तो शाहरुख खान के साथ काम करने का उनका सपना जरूर साकार हो जाएगा. दरअसल हाल ही में फातिमा ने शाहरुख के प्रति अपनी दीवानी जाहिर की थी. बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान फिल्‍म 'जीरो' में और फातिमा सना शेख फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में नजर आ चुकी हैं.


बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें