नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म नोटबुक से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाले एक्टर जहीर इकबाल इन दिनों अपनी फिल्म नहीं बल्कि लवलाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, खबरें आ रही थीं कि जहीर लंबे समय से दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा को डेट कर रहे हैं. जहीर इकबाल ने अब जाकर इस खबर पर अपनी छुप्पी तोड़ी है. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम (Bollywoodlife.com) में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल (Zaheer Iqbal) ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा को डेट करने वाली बात गलत है, हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. और जहां तक मेरे रिलेशनशिप की बात है तो हां मैं किसी को डेट करता था, लेकिन अब हमारा ब्रेकअप हो चुका है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही इकबाल ने आगे बताया कि जब मुझे और सोनाक्षी को ये खबर सुनने को मिली की हम दोनों का अफेयर चल रहा है तो हम दोनों काफी हंसे थे. आपको बता दें फिल्म नोटबुक में जहीर इकबाल के साथ मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन बहल नजर आई थीं हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म नाकामयाब साबित हुई. जहीर इकबाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इंस्टाग्राम पर जहीर की कई पोस्ट आपको देखने को मिल जाएगी. 



खबरें हैं कि सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में जहीर इकबाल भी नजर आ सकते हैं. जहीर से जब इस फिल्म में काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा, 'कुछ भी हो सकता है. मैं नहीं जानता. अगर ऐसा होता है तो मैं बेहद खुश होंगा.' आपको बता दें सलमान खान ने बॉलीवुड में कई नए चेहरों को बॉलीवुड में चांस दिया है. नोटबुक में उन्होंने ना सिर्फ प्रनूतन बहल को लॉन्च किया बल्कि जहीर इकबाल को भी इस फिल्म में मौका दिया. खैर उम्मीद है कि सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में जहीर इकबाल काम करने कां चांस मिले. 


बॉलीवुड की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें