'देर रात झुग्गियों में जाते थे शाहरुख खान', कॉमेडियन सुनील पाल ने बताई किंग की ये बात

शाहरुख खान अपनी फिल्मों के साथ-साथ निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. इसी बीच अब कॉमेडियन सुनील पाल ने एक्टर को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जो शायद उनके चाहने वालों को भी नहीं पता होगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 6, 2024, 07:45 PM IST
    • सुनील पाल ने किया बड़ा खुलासा
    • स्टाफ मेंबर के घर जाते थे शाहरुख
'देर रात झुग्गियों में जाते थे शाहरुख खान', कॉमेडियन सुनील पाल ने बताई किंग की ये बात

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडियन सुनील पाल किसी के भी चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं. वहीं, वह अपने बयानों के कारण भी काफी चर्चा में रहते हैं. सुनील किसी भी मुद्दे पर अपनी बात रखने से पीछे नहीं हटते. साथ ही एक्टर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. इसी बीच अब सुनील ने बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान को लेकर कुछ ऐसा बताया है, जो शायद उनके बड़े से बड़ा फैन भी नहीं जानता होगा.

आधी रात को जाते थे शाहरुख

सुनील पाल ने हाल ही में बॉलीवुड बबल संग बातचीत में बताया है कि शाहरुख अपने एक स्टाफ मेंबर से मिलने के लिए देर रात चुपके से झुग्गी में जाते थे. सुनील ने बताया कि शाहरुख के स्टाफ का एक मेंबर मेरे घर के पास झुग्गियों में किराए पर रहता था. शाहरुख हर 4-6 महीने में एक बार उसके घर जाते थे. किसी भी अवसर पर वह आधी रात को 12-1 बजे तक 10-15 मिनट के लिए उनके घर आते थे.

इवेंट में भी हुए थे शाहरुख संग शरीक

सुनील ने किंग खान से जुड़ा एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन दिनों वह शाहरुख के साथ काम कर रहे हैं. वह किसी इवेंट के लिए सिंगापुर गए थे. जहां मोरानी ब्रदर्स ने सुनील को 20 हजार रुपये फीस दी थी. एक स्टेडियम में इस शो का आयोजन किया गया था. सुनील ने बताया कि इस इवेंट में शाहरुख ने उन्हें सभी लोगों ने इंट्रोड्यूस कराया.

सुनील ने की थी शाहरुख की नकल

सुनील पाल ने अपनी बात पूरी तरते हुए आगे कहा, 'इवेंट खत्म होने के बाद मुझे ग्रीन रूम में बुलाया गया. वहां शाहरुख हाथ में सिगरेट और ड्रिंक लेकर पहुंचे. मुझे शाहरुख के सामने परफॉर्म करने के लिए कहा गया. मैंने उन्हीं के डायलॉग्स बोलने शुरू कर दिए. इस दौरान एक्टर के बेटे आर्यन खान भी मौजूद थे, जो उस समय काफी छोटे थे.'

ये भी पढ़ें- YRKKH New Spoiler: अरमान को पता चलेगा अभिरा का बलिदान, फंक्शन के बीच लेगा ये फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़