बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल ने शादी कर ली है. दोनों ने 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की. इस शादी में सोनाक्षी और जहीर की फैमिली शामिल हुई और फिर रिसेप्शन पार्टी में कई गेस्ट नजर आए. जहां बॉलीवुड के सलमान खान, तब्बू, काजोल, अली फजल, ऋचा चड्ढा से लेकर हुमा कुरैशी और रेखा के नाम शामिल है. अब जहीर ने वाइफ को क्या गिफ्ट दिया है इसकी डिटेल सामने आई है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को लग्जरी कार गिफ्ट की है जिसकी कीमत 2 करोड़ रुपये है. सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं.


जहीर इकबाल ने गिफ्ट की सोनाक्षी को कार
वीडियो में कपल नई BMW  की लग्जरी कार EXi7 में नजर आ रहे हैं. ये टॉप मॉडल कार है जिसका सफेद रंग हैं. कहा जा रहा है कि जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा को ये कार गिफ्ट की है. 



कहां हुई शादी
मालूम हो, जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने अपने बांद्रा वाले घर पर रजिस्टर्ड मैरिज की. एक्ट्रेस ने कोर्ट मैरिज के दौरान व्हाइट साड़ी कैरी की. बताया गया कि ये साड़ी एक्ट्रेस की मां की साड़ी थी. जो करीब कई दशक पुरानी थी.


'मेरी बेटी ने ऐसा कुछ...', सोनाक्षी सिन्हा की शादी के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा


हो रहा विवाद
सोनाक्षी सिन्हा की जबसे शादी हुई है, तबसे विवाद भी हो रहा है. सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को दूसरे धर्म में शादी करने को लेकर ट्रोल किया जा रहा है. बिहार में तो कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के खिलाफ पोस्टर छपवाकर विरोध प्रदर्शन किया था.