'मेरी बेटी ने ऐसा कुछ...', सोनाक्षी सिन्हा की शादी के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा
Advertisement
trendingNow12307891

'मेरी बेटी ने ऐसा कुछ...', सोनाक्षी सिन्हा की शादी के खिलाफ हो रहे विरोध-प्रदर्शन पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

Protests Against Sonakshi Sinha: जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन सामने आया है. जहां उन्होंने बेटी के खिलाफ विरोध प्रर्दशन के खिलाफ भी प्रतिक्रिया दी है. पढ़िए शत्रुघ्न सिन्हा ने क्या कहा है.

 

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा ने जबसे शादी की है चर्चा में हैं. 23 जून 2024 को सोनाक्षी ने 7 साल से बॉयफ्रेंड रहे जहीर इकबाल संग शादी रचाई. ये शादी न तो हिंदू रिवाज से हुई न ही मुस्लिम रिवाज से. बल्कि दोनों ने कोर्ट मैरिज के जरिए ब्याह रचाया. वहीं दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है. अब पहली बार ट्रोलिंग पर एक्ट्रेस के पिता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने रिएक्ट किया है. 

अलग धर्म में शादी करने की वजह से सोनाक्षी सिन्हा को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. बिहार में भी एक्ट्रेस के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया और कहा गया कि वह बिहार में उन्हें आने नहीं देंगे.

सोनाक्षी की ट्रोलिंग पर पिता का जवाब
अब 'टाइम्स नाऊ' की रिपोर्ट के मुताबिक, शत्रुघ्न सिन्हा ने बेटी के खिलाफ हो रहे विरोध प्रदर्शन पर कहा कि कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना. ऊपर से जब कहने वाले बेकार, बेकामकाज हो तो उन्हें इग्नोर कर देना चाहिए. मेरी बेटी ने ऐसा कुछ भी नहीं किया है. न ही गैर-कानूनी और न ही संविधान के खिलाफ.'



View this post on Instagram


A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा
जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि शादी दो लोगों के बीच का मसला है. किसी की पर्सनल लाइफ पर किसी का कमेंट करना या दखलदेना कतई सही नहीं है.

विरोध प्रदर्शन करने वालों पर रिएक्ट
इतना ही नहीं, सोनाक्षी सिन्हा के पिता ने विरोध-प्रदर्शन पर भी रिएक्ट किया. उन्होंने कहा कि बेवजह ये सब करना गलत है. ऐसे लोगों को अपनी जिंदगी और करियर पर ध्यान देना चाहिए. मालूम हो, सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से 23 जून 2024 को कोर्ट मैरिज की.

Trending news