Zara Hatke Zara Bachke New Song: विक्की कौशल और सारा अली खान की मचअवेटेड फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) का नया गाना रिलीज हो गया है. इस गाने के बोल है- 'बेबी तुझे पाप लगेगा.' गाने में विक्की और सारा यंग कपल्स की तरह एक दूसरे को टीज करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में विक्की सारा को बार-बार कह रहे हैं 'बेबी तुझे पाप लगेगा.' वहीं सारा विक्की की इन बातों को इग्नोर करती हुई नजर आ रही हैं और अपने लटकों-झटकों से एक्टर को इंप्रेस करने की कोशिश करती हुई दिखीं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नए लुक में सारा और विक्की
इस गाने में मस्ती मजाक सब कुछ एक में दिखाया गया है. इस गाने की शुरुआत में एक पोस्टर पर लिखा हुआ है- 'पेश है बेवफाई का एक नया सुर....बेबी तुझे पाप लगेगा.' इस वीडियो में विक्की कौशलल रोमियो की तरह सारा से मस्ती मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं सारा विक्की कौशल को और भी परेशान करती हुई नजर आ रही है. वीडियो में विक्की कौशल डेनिम जींस के साथ कलर फुल हैवी वर्क की जैकेट पहने दिखे तो वहीं सारा ब्लैक कलर के हैवी सीक्वेंस वर्क का लहंगा पहने नजर आ रही हैं.


 



 


जरा हटके है फिल्म
'बेबी तुझे पाप लगेगा' (Baby Tujhe Paap Lagega) गाने को हिमेश रेशमिया, सचिन और जिगर ने गाया है जबकि लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखी हैं. वहीं इस गाने की कोरियोग्राफी गणेश आचार्या ने की है. इससे पहले भी इस फिल्म के कई गाने रिलीज हो चुके है  जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. आपको बता दें, 'जरा हटके जरा बचके' फिल्म अगले महीने 2 जून को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) लीड रोल में है. इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतरेकर ने किया है.