Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के पीछे प्रेम प्रसंग! चार हत्याएं करने वाले चंदन की महिला के साथ वीडियो कॉल से खुला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2458658

Amethi Murder Case: अमेठी हत्याकांड के पीछे प्रेम प्रसंग! चार हत्याएं करने वाले चंदन की महिला के साथ वीडियो कॉल से खुला राज

Amethi Murder Case: अमेठी-दलित शिक्षक के साथ ही उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में नया मोड़ आ गया.  दरअसल, मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर देती

Amethi News

रायबरेली: अमेठी-दलित शिक्षक और उसके पूरे परिवार की हत्या के मामले में नया मोड़ आया है. दरअसल, मृतक की पत्नी और आरोपी चंदन वर्मा में चल अफेयर रहा था ऐसी बात सामने आई है. घटना के पहले अहोरवा भवानी धाम दर्शन करने गया था. दर्शन के बाद आरोपी शिक्षक के घर पहुंचा और पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने लगा और हत्याकर दी. खुद भी गोली मार कर आत्महत्या करना चाहता था. आरोपी ने अपने फोन के स्टेटस पर भी लगाया था कि आज पांच हत्याएं होंगी. सूत्रों के मुताबिक अमेठी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

fallback

 

हरसंभव मदद और मुआवजे का आश्वासन
वहीं, अमेठी सामुहिक हत्याकांड मामला सांसद राहुल गांधी ने पीड़ित परिवार से फोन पर बातचीत की है. अमेठी सांसद के एल शर्मा ने सांसद राहुल गांधी से पीड़ित पिता की बातचीत कराई और न्याय दिलाने के साथ ही दोषियों को सजा दिलाने का आश्वासन भी दिया. इसके साथ ही हरसंभव मदद और मुआवजा दिलाने का भी आश्वासन दिया है.

परिवार पर गोलियां दागने लगा
वहीं, खुलासा हुआ है कि अमेठी में दलित शिक्षक व उसके परिवार की हत्या किए जाने के मामले में जांच के दौरान ये पता चला है कि मृतक महिला से आरोपी चंदन वर्मा की जान-पहचान थी और दोनों के बीच वीडियो कॉल को लेकर भी पुष्टि हो चुकी है. घटना वाले दिन मंदिर में दर्शन के बाद चंदन वर्मा शिक्षक के घर पहुंचा और पूरे परिवार पर गोलियां दागने लगा और उन्हें मौत के घाट उतार डाला. 

आरोपी और मृतक महिला के बीच के संबंध कितने गहरे? 
मामले की जांच में यह खुलासा भी हुआ है कि घटना से पहले अपने फोन के स्टेटस पर आरोपी ने एक संदेश डाला था जिसमें लिखा था "आज पांच हत्याएं होंगी". इसके बाद वह खुद भी आत्महत्या करना चाहता था पर पुलिस ने उसे पकड़ लिया. हत्या का यह मामला व्यक्तिगत दुश्मनी के साथ ही भावनात्मक तनाव का परिणाम माना जा रहा है. दूसरी ओर पुलिस इस ओर जांच में लगी है कि आरोपी और मृतक महिला के बीच के संबंध कितने गहरे थे व इससे जुड़े और कौन से कारण हो सकते हैं.

मुख्य अभियुक्त चंदन वर्मा ने दीपक सोनी को कॉल किया था
बताया जा रहा है कि दलित परिवार की हत्याकांड के मामले में वारदात से पहले मुख्य अभियुक्त चंदन वर्मा ने दीपक सोनी को कॉल किया था. कृष्णा मोबाइल शॉप नाम की दुकान घटनास्थल से 50 मीटर दूरी पर है. दुकान पर बुलेट मोटरसाइकिल खड़ी कर चंदन शिक्षक सुनील कुमार के आवास पहुंचा था. आवास पर पहुंचकर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी और पूरे परिवार को मार डाला. मामले की कोई जानकारी दीपक सोनी के माता-पिता को नहीं है.

और पढ़ें- Amethi News: अमेठी में दलित शिक्षक समेत पूरे परिवार को गोलियों से भूना, हत्याकांड के बाद हर तरफ मचा हड़कंप

Trending news